Saturday , May 18 2024

टी20 वर्ल्ड कप 2024: शाकिब अल हसन बोर्ड को दिखाया आईना

शाकिब ने तर्क दिया है कि 2022 टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के नतीजे अच्छे थे न बहुत अच्छे और न बहुत बुरे। शाकिब का मानना ​​है कि बांग्लादेश को उस प्रदर्शन के आधार पर खुद का आकलन करना चाहिए। 5 मई को ढाका में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए इस पर अपनी राय रखी। शाकिब ने कहा कि पिछले वर्ल्ड से लेनी चाहिए सीख।

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने कहा कि टीम की 2024 टी20 वर्ल्ड कप की तैयारी आदर्श नहीं है, क्योंकि वे टॉप टीमों के खिलाफ खुद को परख नहीं रहे हैं। शाकिब ने वर्ल्ड कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के लिए तैयारी की प्रक्रिया के रूप में शीर्ष स्तर की टीमों के खिलाफ खेलने के महत्व पर प्रकाश डाला।

बांग्लादेश वर्तमान में घरेलू मैदान पर पांच मैचों की टी20 सीरीज में जिम्बाब्वे से भिड़ रहा है, जिसके बाद वे संयुक्त वर्ल्ड कप मेजबान के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका जाएंगे। इस सीरीज के दौरान बांग्लादेश यूएसए की पिच को भी परखने का मौका मिल जाएगा।

शाकिब अल हसन ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
शाकिब ने तर्क दिया है कि 2022 टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश के नतीजे अच्छे थे, न बहुत अच्छे और न बहुत बुरे। शाकिब का मानना ​​है कि बांग्लादेश को उस प्रदर्शन के आधार पर खुद का आकलन करना चाहिए। 5 मई को ढाका में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान संवाददाताओं से बात करते हुए इस पर अपनी राय रखी।

पिछले वर्ल्ड कप से सीखने की जरूरत
शाकिब ने कहा, पिछले वर्ल्ड कप में हमने उचित प्रदर्शन किया था और हालांकि हमने बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं किया था, कोई भी यह नहीं कहेगा कि हमने बुरा प्रदर्शन किया। यदि यह हमारा बेंचमार्क है तो हमारे पास इस वर्ल्ड कप में इसे पार करने का मौका है और यदि हम ऐसा करना चाहते हैं तो हमें पहले दौर में तीन मैच जीतने होंगे।

अभी तक नहीं घोषित की है टीम
बता दें कि बांग्लादेश ने अभी तक टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम की घोषणा नहीं की है और उसे अपने खिलाड़ियों की सूची भेजने के लिए 25 मई तक का समय है।

Check Also

दिल्‍ली से हारने के बाद लखनऊ सुपरजायंट्स कैसे प्‍लेऑफ में पहुंच सकता है? जानें

लखनऊ सुपरजायंट्स को मंगलवार को आईपीएल 2024 के 64वें मैच में दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों …