Sunday , May 12 2024

लकड़ी तोड़कर युवक पेड़ से नीचे उतरा तो पीछे से बाघ ने किया हमला

रामनगर के आमपोखरा रेंज के हाथी डगर में लकड़ी लेेने गए युवक पर बाघ ने हमला कर (Tiger Attacked Man) दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर देख सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया।

तराई पश्चिमी वन प्रभाग के आमपोखरा रेंज के हाथी डगर में लकड़ी लेेने गए युवक पर बाघ ने हमला (Tiger Attacked Man) कर दिया। हमले में युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, जिसे रामनगर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत गंभीर देख सुशीला तिवारी अस्पताल हल्द्वानी रेफर कर दिया।

मालधन ढेला बैराज गांधीनगर निवासी अंकित कुमार (18) पुत्र सूरज सिंह अपने एक साथी के साथ आमपोखरा रेंज के हाथीडगर के समीप प्लॉट संख्या 43 में लकड़ी लेने गया था। आमपोखरा रेंजर के जितेंद्र डिमरी के अनुसार युवक लकड़ी तोड़ कर पेड़ से नीचे उतरा तभी पीछे से बाघ ने उस पर हमला कर दिया।

घायल के दूसरे साथी ने शोर मचाया तो बाघ युवक को छोड़कर जंगल की ओर चला गया। बाघ ने युवक के सिर पर हमला किया था। वन कर्मियों ने घायल युवक को तत्काल रामनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया। घायल को हल्द्वानी के सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है।  एसडीओ प्रदीप धौलाखंडी ने बताया कि बाघ के हमले में जख्मी का उपचार हल्द्वानी में चल रहा है।

Check Also

मांगलिक स्वर लहरियों के बीच खुले बदरीनाथ धाम के कपाट

मांगलिक स्वर लहरियों के बीच आज बदरीनाथ धाम के कपाट खुल गए है। श्रद्धालु अब …