Wednesday , May 8 2024

‘तेजस’ बस चार दिन में करोड़ से लाख में पहुंचा बिजनेस

कंगना रनोट ने अपनी फिल्म तेजस का जोर- शोर से प्रमोशन किया। फिल्म बीते शुक्रवार थिएटर्स में रिलीज भी हो गई। तेजस में कंगना रनोट ने लीड रोल निभाया है, जो अपनी दमदार अदाकारी के लिए जानी जाती है। हालांकि, बिजनेस के मामले में फिल्म बेदम साबित हो रही है। तेजस को रिलीज हुए अब चार दिन हो चुके हैं और नौबत ये आ गई है कि कलेक्शन करोड़ से गिरकर लाख में पहुंच गया है। इसके साथ ही फिल्म के लिए आगे बिजनेस कर पाना मुश्किल हो रहा है।

कैसी रही तेजस की ओपनिंग ?

कंगना रनोट ने तेजस को लेकर जो दावे किए थे फिल्म उस पर खरी नहीं उतर पा रही है। फिल्म के लिए दर्शकों को थिएटर्स तक खींच पाना मुश्किल हो रहा है। तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग महज 1.25 करोड़ के साथ की थी।

वीकेंड का नहीं उठा पाई फायदा

वहीं, दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 1.30 करोड़ रहा। वीकेंड होने के बावजूद तीसरे दिन भी फिल्म के बिजनेस में ज्यादा बिजनेस नहीं देखने को मिला। तेजस ने रविवार को 1.20 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही रिलीज के तीन दिन यानी ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने 3.30 करोड़ का नेट बिजनेस किया।

मंडे टेस्ट में कैसी रही हालत ?

तेजस के अब मंडे टेस्ट की रिपोर्ट की बात करें तो फिल्म ने निराश किया है। शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, फिल्म का कलेक्शन सोमवार को गिरकर लाख में पहुंच गया है। Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, तेजस ने 30 अक्टूबर को 50 लाख कमाए है। इसके साथ ही फिल्म ने डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर अब तक 4.25 करोड़ का नेट बिजनेस किया है।

कब रिलीज होगी तेजस ?

तेजस का डायरेक्शन सर्वेश मेवाड़ा ने किया है। वहीं, प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला ने किया है, जबकि, फिल्म का निर्माण आरएसवीपी ने किया है। फिल्म में कंगना रनोट ने महिला फाइटर पायलट तेजस गिल का किरदार निभा रही हैं।

Check Also

‘पुष्पा पुष्पा’ गाने ने रचा इतिहास…

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ का दर्शकों को बेसब्री …