Saturday , May 18 2024

एस्पिरेंट्स सीजन 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज

एस्पिरेंट्स 2 पिछले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाएगा। नए सीजन में अभिलाष एसके और गुरी की तिकड़ी एक बार साथ नजर आएंगी। हालांकि अभिलाष का आईएएस रवैया फिर अड़चन बनेगा। इसके अलावा एस्पिरेंट्स सीजन 2 में संदीप भइया भी दिखाई देंगे।
ओटीटी की दुनिया में एस्पिरेंट्स एक बेहद पॉपुलर वेब सीरीज है। पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद अब इसका दूसरा सीजन आ रहा है। एस्पिरेंट्स 2 की घोषणा के बाद अब 19 अक्टूबर को सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो दोस्ती और जिम्मेदारी की एक इमोशनल राइड पर ले जाता है।
एस्पिरेंट्स 2 पिछले सीजन की कहानी को आगे बढ़ाएगा। नए सीजन में एक बार अभिलाष, एसके और गुरी की तिकड़ी साथ नजर आएंगी। लंबी दूरी के बाद तीनों फिर से दोस्ती निभाएंगे। हालांकि, अभिलाष का आईएएस रवैया फिर अड़चन बनेगा। इसके अलावा एस्पिरेंट्स सीजन 2 में संदीप भइया भी दिखाई देंगे।
ट्रायपॉड की तिकड़ी
एस्पिरेंट्स 2, अभिलाष, एसके और गुरी के सफर की कहानी है। तीनों आईएएस उम्मीदवार कड़ी मेहनत करते हैं और आखिरी पड़ाव तक पहुंच जाते हैं। इनके साथ ही संदीप भैया भी उम्मीदवार हैं, जो सबसे सीनियर है और अक्सर दूसरों की जिंदगियों की उलझने सुलझाते हैं। प्री, मेन्स और इंटरव्यू के सफर के बीच अभिलाष आईएएस अधिकारी बन जाता है, जबकि गुरी और एसके का आईएएस बनने का सपना अधूरा रह जाता है। वहीं, संदीप भैया पीसीएस बनते हैं।
सीरीज की कहानी
एस्पिरेंट्स 2 में ये सभी एक बार फिर पुरानी कड़वाहट भुलाकर साथ रहने का वादा करते हैं। इस बीच प्यार, करियर, दोस्ती, महत्वाकांक्षा और सपने सभी एक साथ आ गए हैं। आईएएस अभिलाष, जो जनता का सेवक है, सही और गलत के बीच संतुलन बनाने की कोशिश करता है। जिम्मेदारी निभाने की इस कोशिश में एक बार फिर अभिलाष, गुरी और एसके की दोस्ती में दरार आ जाती है। इस बार अभिलाष औधे में नीचे, लेकिन अनुभव में बड़े संदीप भैया को भी नाराज कर देता है।
कब रिलीज होगी सीरीज ?
एस्पिरेंट्स 2 की स्टार कास्ट की बात करें तो सीरीज में नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे शामिल हैं। सीरीज का डायरेक्शन अपूर्व सिंह कार्की ने किया है। वहीं, द वायरल फीवर ने प्रोड्यूस किया। एस्पिरेंट्स 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 25 अक्टूबर को स्ट्रीम की जाएगी।

Check Also

सुनील शेट्टी की वेब सीरीज से जुगल हंसराज का खतरनाक लुक आउट

यशराज बैनर तले बनी कल्ट फिल्म मोहब्बतें (Mohabbatein) फैंस की फेवरेट मानी जाती है। इस …