Friday , April 19 2024

कांस के सातवें दिन एक्ट्रेस श्रुति हासन रेड कारपेट पर वॉक करती दिखाई दी..

कांस फिल्म फेस्टिवल अब अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस रेड कारपेट की शुरुआत 16 मई से फ्रेंच रिवेरा में इसका आगाज हुआ। इस दौरान हॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की हसीनाओं अपनी खूबसूरती के जलवे दिखा रही है। पहले दिन कांस फिल्म फेस्टिवल में सारा अली खान, मानुषी छिल्लर ने डेब्यू किया।  इसके बाद ऐश्वर्या राय बच्चन, सपना चौधरी, ईशा गुप्ता और उर्वशी रौतेला नजर आ चुकी है। वहीं कांस के सातवें दिन एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) भी रेड कारपेट पर वॉक करती दिखाई दी।

श्रुति हासन का कांस वॉक

श्रुति हासन ने इंस्टाग्राम पर अपने लुक की वीडियो और तस्वीरें साझा की है। इस दौरान एक्ट्रेस ब्लैक लेदर ड्रेस में नजर आई। इस ब्लैक ड्रेस में एक्ट्रेस बेहद हसीन लग रही हैं। श्रुति हासन का ये लुक आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए एक्ट्रेस ने इसपर ब्लैक कलर के इयररिंग्स कैरी किए। श्रुति हासन ने जमकर पोज दिए हैं और अब उनकी तस्वीरों पर लोग कमेंट्स कर रहे हैं।

शांतनु हजारिका को कर रही है डेट

एक्ट्रेस श्रुति हासन  अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने ब्वॉयफ्रेंड संग सोशल मीडिया पर कई तस्वीर और वीडियो शेयर करती रहती हैं। पिछले कुछ सालों से एक्ट्रेस शांतनु हजारिका को डेट कर रही है। दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया है।

कौन हैं शांतनु हजारिका

शांतनु हजारिका एक डूडल आर्टिस्ट हैं जो म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार रफ्तार, डिवाइन, रित्विज जैसे कई कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। श्रुति और शांतनु एक-दूसरे को साल 2018 से जानते हैं और 2020 में दोनों ने साथ रहने के फैसला लिया था। लॉकडाउन में श्रुति और शांतनु साथ में थे।

एक्ट्रेस की फिल्में

श्रुति हासन हाल ही में ‘वाल्टेयर वीरय्या’ में नजर आई थी।  वहीं अब जल्द श्रुति  जल्द फिल्म ‘सालार’ में दिखाई देंगी। इस फिल्म को प्रशांत नील द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म में प्रभास की मुख्य भूमिका है। श्रुति हासन पहली बार प्रभास के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी। फिल्म में प्रभास सालार नामक किरदार निभाते नजर आयेंगे।

Check Also

सामंथा रुथ प्रभु ने जान्हवी की फिल्म ‘उलझ’ की तारीफों के बांधे पुल

राजकुमार राव और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु …