Monday , April 15 2024

रक्षा मंत्री से मिले जम्मू-कश्मीर के BJP नेता, गणतंत्र दिवस के बाद राजौरी का दौरा करेंगे राजनाथ सिंह

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जल्द ही जम्मू-कश्मीर के राजौरी का दौरा कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि राजनाथ सिंह का ये दौरा गणतंत्र दिवस के बाद हो सकता है। जम्मू-कश्मीर के भाजपा नेताओं ने मंगलवार सुबह दिल्ली में राजनाथ सिंह से मुलाकात की है। भाजपा नेताओं ने मुलाकात के दौरान राजौरी में सुरक्षा व्यवस्था को और पुख्ता करने की मांग की है। ऐसे में राजनाथ सिंह हालात का जायजा लेने वहां जा सकते हैं।

राजौरी में हिंदू परिवारों पर आतंकी हमला

बता दें कि हाल ही में राजौरी के डांगरी गांव में आतंकियों ने हिंदू परिवारों पर हमला किया था। आतंकियों की अंधाधुंध फायरिंग में कई लोग मारे गए थे। हमले में कई लोग बुरी तरह घायल भी हुए थे।

हमले में शामिल दो आतंकी ढेर

इस हमले में शामिल दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने बालाकोट में ढेर कर दिया था। बाकी आतंकियों की अभी तलाश की जा रही है। आशंका है कि आतंकियों को स्थानीय लोगों का समर्थन मिल रहा है। डांगरी में आतंकी हमलों के बाद राजौरी के डन्नीधार और पुंछ जिले के भेंज गांव में हिंदुओं के घरों पर पथराव हुआ है। पथराव से दो घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए। पत्थरबाजी के बाद गांव के लोग दहशत में हैं। लोगों ने पुलिस से तत्काल कार्रवाई की मांग की है। पुलिस की ओर से घटना में उचित कदम उठाने का आश्वासन दिया गया है।

Check Also

पीलीभीत में आज अखिलेश यादव की चुनावी सभा

पीलीभीत जिले में 19 अप्रैल को मतदान होना है। इसे लेकर लोकसभा चुनाव का प्रचार …