Friday , April 19 2024

न्यू ईयर सेलिब्रेशन के वेकेशन पर रवाना हुए विक्की और कटरीना..

कटरीना कैफ विक्की कौशल क्रिसमस सेलिब्रेशन के बाद ये कपल नए साल का जश्न मनाने के लिए विदेश रवाना हो चुका है। कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।

बॉलीवुड का फेमस कपल कटरीना कैफ विक्की कौशल ने 25 दिसंबर को धूमधाम से परिवार और दोस्तों के साथ क्रिसमस डेसेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर इस कपल ने कई तस्वीरे भी साझा की। वहीं अब ये दोनों नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन पर रवाना हो चुके हैं।

वेकेशन पर रवाना हुए विक्की और कटरीना

सोमवार की सुबह कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। इस दौरान कटरीना काफी जल्द बाजी में दिखीं। बिना चेकिंग कराए ही एयरपोर्ट के अंदर चली गईं। फिर वहां पर मौजूद पुलिस ऑफिसर ने उनसे कहा, ‘मैडम चेकिंग के लिए रुकिए’। ये सुनते ही कटरीना वापसा आईं और उन्होंने चेकिंग का प्रोसेस पूरा कराया।

कैट ने ससुराल वालों के साथ मनाया क्रिसमस

25 दिसंबर को कटरीना कैफ ने अपने ससुराल वालों के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया, जिसकी एक झलक उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की। इन फोटोज में विक्की कौशल, सनी कौशल, कटरीना की बहन इसाबेल कैफ के साथ-साथ विक्की के पेरेंट्स नजर आ रहे हैं। कटरीना ने इस फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘मेरी क्रिसमस’।

फैंस ने लगाए एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी के कयास

कटरीना की क्रिसमस तस्वीरों को देखने के बाद सोशल मीडिया पर कई यूजर्स उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगाए है।

Check Also

दर्शकों को लुभाने में कामयाब ‘बड़े मियां छोटे मियां’

इन दिनों सिनेमाघर कई फिल्मों से गुलजार हैं। अप्रैल के महीने में ईद के मौके …