Saturday , April 20 2024

क्या है Indigo का ऑफर , चेक करें सभी डिटेल..

बजट कैरियर IndiGo घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए विशेष हॉलिडे सेल का ऑफर दे रहा है। इस ऑफर का लाभ उठाकर ग्राहक सस्ते में टिकट खरीद सकते हैं। आज इस ऑफर की लास्ट डेट है। चेक करें सभी डिटेल।

अगर आप सस्ते में घरेलू टिकट बुक करना चाहते हैं तो आज आपके लिए आखिरी मौका है। IndiGo का तीन दिनों का विंटर सेल आज खत्म हो रहा है। निजी क्षेत्र की इंडिगो एयरलाइन घरेलू और अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए हवाई टिकट पर बंपर छूट दे रही है। यह छूट पाने का आज आखिरी मौका है।

आपको बता दें कि घरेलू यातायात की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो 23 से 25 दिसंबर, 2022 के बीच सस्ती कीमत पर टिकटों की बिक्री कर रही है। इंडिगो की ये सेल आज से शुरू हो रही है। सेल के तहत घरेलू उड़ानों के लिए 2,023 रुपये और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए 4,999 रुपये से किराए की पेशकश की जा रही है।

इंडिगो ने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के लिए स्पेशल हॉलिडे सेल की घोषणा की है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर मान्य नहीं है। आपको बता दें कि टिकटों की यह बिक्री 15 जनवरी, 2023 से 14 अप्रैल, 2023 तक की यात्रा पर वैध है।

क्या है Indigo का ऑफर

इंडिगो ने अपनी वेबसाइट पर जानकारी देते हुए पोस्ट किया है कि ‘यह ऑफर इंटरग्लोब एविएशन लिमिटेड (इंडिगो) द्वारा 23 दिसंबर, 2022 को सुबह 06:00 बजे से 25 दिसंबर, 2022 को 23:59 घंटे तक यात्रा के लिए इंडिगो की उड़ानें बुक करने वाले ग्राहकों के लिए है। यह ऑफर 15 जनवरी, 2023 से 14 अप्रैल, 2023 के बीच उपलब्ध रहेगा।’

एयरलाइन ने कहा कि यह ऑफर सीमित इन्वेंटरी के तहत है और इसलिए यह ग्राहकों के लिए सीटों की उपलब्धता और इंडिगो द्वारा लगाई गई शर्तों के अधीन है। इस ऑफर को किसी अन्य ऑफर, स्कीम या प्रमोशन के साथ नहीं जोड़ा जा सकता है और यह इंडिगो की ग्रुप बुकिंग पर भी मान्य नहीं है। ग्राहक इंडिगो के पार्टनर बैंक HSBC से भी कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं।

लगातार बढ़ रहा है इंडिगो का पैसेंजर बेस

जनवरी-नवंबर 2022 के दौरान भारत में घरेलू एयरलाइनों द्वारा ले जाए गए यात्रियों की संख्या पिछले वर्ष की इसी अवधि के दौरान 726.11 लाख की तुलना में 1,105.10 लाख थी। भारत के नागरिक उड्डयन महानिदेशालय आंकड़ों के मुताबिक यात्रियों की संख्या में 52.19 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि दर्ज की गई है।

नवंबर में ऑपरेटरों ने 116.79 लाख यात्रियों की तुलना में पिछले साल इसी महीने 105.16 लाख यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाया। साल-दर-साल इसमें 11 प्रतिशत की वृद्धि देखी गई।

Check Also

डिजी यात्रा फाउंडेशन ने कहा- हमेशा हमारे पूर्ण नियंत्रण में रहा एप

डिजी यात्रा फाउंडेशन ने कहा कि डिजी यात्रा का डाटाइवॉल्व सॉल्यूशंस से कोई संबंध नहीं …