Sunday , June 16 2024

हरिद्वार जिले के भगवानपुर में एक कंपनी में इनकम टैक्‍स की छापेमारी से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक शनिवार को भगवानपुर स्थित एक इंडस्ट्रीज पर दिल्ली से आई इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा। इस दौरान कंपनी के स्टाफ को न तो बाहर जाने दिया गया और न ही किसी को अंदर आने की अनुमति ही दी गई।

कैंटोनमेंट बोर्ड में पहुंची सीबीआइ की टीम, मचा हड़कंप

वहीं शुक्रवार को कैंटोनमेंट बोर्ड में सीबीआइ की टीम ने घंटों तक छानबीन की। जिससे मौके पर अफरा-तफरी का माहौल रहा। वहीं इस बारे में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। शुक्रवार को लालकुर्ती स्थित कैंटोनमेंट बोर्ड ऑफिस में सीबीआइ की टीम पहुंची।

कार्यालय में दस्तावेजों की गहनता से छानबीन की गई

सीबीआइ की यह टीम देहरादून से आई थी। टीम में आठ सदस्य थे। जिनमें से तीन सदस्य बाहर खड़े रहे। जबकि पांच सदस्य अंदर कार्यालय में दस्तावेज खंगालते रहे। सीबीआइ की टीम करीब तीन घंटे तक रही। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार्यालय में दस्तावेजों की गहनता से छानबीन की गई।

कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारी भी कुछ भी नहीं बता रहे

इस कार्रवाई को लेकर कैंटोनमेंट बोर्ड में हड़कंप मच गया। किसी को पता नहीं चला कि आखिर किस वजह से कार्रवाई हो रही है। इसे लेकर कैंटोनमेंट बोर्ड के अधिकारी भी कुछ भी नहीं बता रहे हैं।

इसे रुटीन कार्रवाई बताया

वहीं इसे रुटीन कार्रवाई बताया जा रहा है। कार्रवाई के बाद टीम में शामिल सभी लोग वहां से रवाना हो गये। किस तरह के आरोपों की जांच करने टीम आई थी या फिर रुटीन कार्रवाई थी, इसे लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई थी।  

Check Also

लखनऊ: पूर्व सांसद केडी सिंह के खिलाफ सीबीआई ने दर्ज किया मुकदमा

तृणमूल कांग्रेस के पूर्व राज्यसभा सांसद केडी सिंह के खिलाफ सीबीआई ने दूसरा मुकदमा शुरू …