Friday , March 29 2024

एक्टर कार्तिक आर्यन आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे, शेयर की तस्वीरें ..

बॉलीवुड में सुपरस्टार बनने की राह पर तेजी से बढ़ते कार्तिक आर्यन आज यानी 22 नवंबर को अपना 32वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। अपने इस स्पेशल डे को एक्टर ने दोस्तों के साथ नहीं, बल्कि पेरेंट्स के साथ सेलिब्रेट किया। एक्टर को सरप्राइज देने के लिए उनके मम्मी-पापा आधी रात को चॉकलेट केक लेकर कार्तिक के पास पहुंच गए और बेटे का जन्मदिन मनाया, जिसकी तस्वीरें एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

फैमिली के साथ यूं सेलिब्रेट किया बर्थडे

कार्तिक आर्यन के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके पेट डॉग कटोरी ने भी हिस्सा लिया। एक्टर के बर्थडे फोटो में केक कटिंग के दौरान कार्तिक और उनके पैरेंट्स के साथ कटोरी भी मस्ती करते हुए नजर आ रहा है। बैकग्राउंड में बर्थडे डेकोरेशन भी देखा जा सकता है, जिस पर कार्तिक के निक नेम के साथ लिखा है- “लव यू कोकी।” पोस्ट को शेयर करते हुए कार्तिक ने कैप्शन में लिखा, “हर जन्म में मैं आपका बेटा कोकी बनकर पैदा होना चाहता हूं। इस प्यारे बर्थडे सरप्राइज के लिए शुक्रिया- मम्मी- पापा, कटोरी और कीकी।”

कृति सेनन ने किया खास तोहफे का वादा

पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कई स्टार्स और फैंस ने कार्तिक आर्यन को बर्थडे विश किया। इनमें आयुष्मान खुराना, फराह खान, रकुल प्रीत सिंह और मनीष मल्होत्रा जैसे सेलेब्स शामिल हैं, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान कृति सेनन के कमेंट ने खींचा। कार्तिक को बर्थडे विश करते हुए कृति ने कहा, “हैप्पी बर्थडे बंटू…मेरे पास तुम्हारे लिए बेस्ट गिफ्ट है…साथ जुड़े रहना।”

कार्तिक की आने वाली फिल्में

कार्तिक आर्यन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास फिल्मों की एक लंबी फेहरिस्त है। इन दिनों एक्टर फिल्म फ्रेडी को लेकर चर्चा में बने हुए हैं, जो 2 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास फिल्म शहजादा भी हैं। शहजादा में कार्तिक कृति सेनन के साथ नजर आएंगे। लुका- छुपी के बाद ये दोनों की साथ में दूसरी फिल्म है। कार्तिक आजकल फिल्म सत्यप्रेम की कथा की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में है। इस साल रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म भूल भूलैया 2 में कार्तिक और कियारा की जोड़ी नजर आई थी और दोनों को दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था। अब दोनों एक बार फिर सत्यप्रेम की कथा में साथ नजर आएंगे।
 

Check Also

अली-ऋचा लॉन्च करेंगे अपना खुद का फैशन ब्रांड

ऋचा चड्ढा और अली फजल बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। लॉकडाउन …