Monday , April 15 2024

पत्रकार को अपनी प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया

महाराष्ट्र में पुणे शहर के भोसरी इलाके के 30 वर्षीय पत्रकार को अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने सबूत छिपाने के लिए उसने उसके शव को भोर में एक नदी के पास फेंक दिया था।
महाराष्ट्र में पुणे शहर के भोसरी इलाके के 30 वर्षीय पत्रकार को अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में शनिवार को गिरफ्तार किया गया। पिंपरी चिंचवड़ टाउनशिप में एक वेब पोर्टल के साथ काम करने वाले आरोपी ने अगस्त में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया था। हालांकि, जांच से पता चला कि उसने पुणे जिले के भोर तालुका के पास महिला की हत्या की थी और उसके शव को ठिकाने लगा दिया था।प्राथमिकी (फर्स्ट इंफार्मेशन रिपोर्ट) के मुताबिक, मृतका आरोपी के नाम पर अपने पिता से फ्लैट और जेवर की मांग कर रही थी, जिससे दोनों के बीच विवाद हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा, उसने कथित तौर पर उसके खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करने की धमकी दी थी, अगर उसने उसके पिता के खिलाफ उसका समर्थन नहीं किया। उन्होंने कहा, घटना वाले दिन 3 अगस्त को आरोपी ने कथित तौर पर उसका उसके घर से अपहरण कर लिया और भोर चला गया जहां उसने उसकी हत्या कर दी। सबूत छिपाने के लिए उसने उसके शव को भोर में एक नदी के पास फेंक दिया।

इसलिए की हत्या

पुलिस की पूछताछ में सामने आया कि मृतक युवती आरोपी के नाम पर अपने पिता से प्लैट और जेवरात की मांग कर रही थी। इस बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा हो रहा था। आरोप है कि घटना के दिन यानी 3 अगस्त को आरोपी ने कथित तौर पर गर्लफ्रेंड का उसके घर से अपहरण कर लिया और उसे भोर नदी के पास लेकर पहुंचा, जहां युवती का मर्डर कर दिया।

इस तरह दिया था वारदात को अंजाम

भोसरी थाना पुलिस के मुताबिक, 3 अगस्त को आरोपी जबरदस्ती प्रेमिका को अपने साथ ले गया. फिर जिले के भोर इलाके में पहुंचा. वहां उसने पहले तो प्रेमिका की हत्या की। फिर शव को भोर नदी के पास जंगल में फेंक आया था।

Check Also

हल्द्वानी में चोरों ने खंगाला घर, शीशे पर लिखा- चोरी तो करी

चोरी तो करी, पर सोना नहीं मिला है। माफ करना चोरी के लिए। चोरों ने …