Sunday , June 16 2024

पाकिस्तान टीम के लिए करो या मरो का मुकाबला आज

आज पाकिस्तान साउथ अफ्रीका के साथ करो या मरो वाला मुकाबला खेलेगा। अगर आज पाकिस्तान की हार होती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाए। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। टी20 विश्व कप 2022 के सुपर-12 के ग्रुप-2 में पाकिस्तान का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा। सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 3 अक्टूबर को यह मैच खेला जाएगा। मैच से पहले पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका लगा है। मिडिल ऑर्डर के चोटिल बल्लेबाज फखर जमान की जगह मोहम्मद हैरिस को टीम में शामिल किया गया है। फखर के दाहिने घुटने की चोट के चलते पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने यह निर्णय लिया है। आज पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका के साथ करो या मरो वाला मुकाबला खेलेगा। अगर आज पाकिस्तान की हार होती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाए। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। नीदरलैंड के खिलाफ खेलते हुए फखर की चोट फिर से उभर आई थी।

पाकिस्तान टीम के डॉक्टर ने की पुष्टि

इएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए पाकिस्तान टीम के डॉक्टर नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा, “ घुटने की चोट में 100 प्रतिशत रिकवरी में समय लगता है। फखर और टीम ने टूर्नामेंट में आने के जोखिमों को समझा और हमने हैरिस को टीम में शामिल कर लिया।” आज पाकिस्तान, साउथ अफ्रीका के साथ करो या मरो वाला मुकाबला खेलेगा। अगर आज पाकिस्तान की हार होती है तो वह सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो जाए। इसके साथ ही साउथ अफ्रीका सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। नीदरलैंड के खिलाफ खेलते हुए फखर की चोट फिर से उभर आई थी।

पाकिस्तान टीम के डॉक्टर ने की पुष्टि

इएसपीएनक्रिकइंफो से बात करते हुए पाकिस्तान टीम के डॉक्टर नजीबुल्लाह सूमरो ने कहा, “ घुटने की चोट में 100 प्रतिशत रिकवरी में समय लगता है। फखर और टीम ने टूर्नामेंट में आने के जोखिमों को समझा और हमने हैरिस को टीम में शामिल कर लिया।”

करो या मरो का मुकाबला

पाकिस्तान को ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 के सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए नॉकआउट मुकाबले में गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका को हराना होगा। इससे अलावा बांग्लादेश को भी हराना होगा और ग्रुप के अन्य टीमों के मैच परिणामों पर निर्भर होना होगा।

Check Also

टी20 वर्ल्ड कप 2024: सुपर-8 के मुकाबले से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका

अफगानिस्तान के रहस्यमयी स्पिनर मुजीब-उर-रहमान अंगुली की चोट के दोबारा उभरने के कारण मौजूदा आईसीसी …