Saturday , July 27 2024

इंदौर से सामने आया एक और लव जिहाद का मामला, पढ़े पूरी ख़बर

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं। जिसे लेकर बजरंग दल भी अब सक्रिय हो गया ह। बजरंग दल के साथ कई अलग-अलग हिंदूवादी संगठन इन दिनों लगातार लव जिहाद के मामले को उजागर करने में लगे हुए है। ऐसे में एक होटल में दबिश डाल एक युवक को कार्यकर्ताओं द्वारा पीटा गया।

दरअसल बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा लसूड़िया थाना क्षेत्र स्थित होटल में पहुंच कर दबिश दी गई। जहां होटल के रूम से एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ पकड़ा गया। जिसके बाद उस युवक की बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर धुनाई की और उसको पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

बताया जा रहा है कि होटल से पकड़ा गए मुस्लिम युवक ने फर्जी आईडी से होटल में रूम बुक किया था। गिरफ्तार युवक का नाम आसिफ है। और उसने विकास बनकर हिंदू लड़की से दोस्ती की थी। उसने पुलिस को बताया कि वह मूल रूप से शिवपुरी की रहना वाला है।

मिली जानकारी के अनुसार बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने होटल में छापा मारकर एक मुस्लिम युवक को हिंदू लड़की के साथ पकड़ा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक की जमकर की पिटाई और पुलिस को हवाले किया। साथ ही इसके गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज करने की मांग को लेकर बजरंग दल ने थाने के बाहर हंगामा किया।

Check Also

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का दिल का दौरा पड़ने से निधन

आंध्र प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास लंबे समय …