Sunday , May 19 2024

ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में मचा रही धमाल ,पहले वीकेंड में किया शानदार कलेक्शन

ब्रह्मास्त्र को देशभर में कुल 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। जबकि विदेशों में इस फिल्म को 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स मिले हैं। ब्रह्मास्त्र को हिन्दी के साथ-साथ तेलुगु तमिल मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है।

रणबीर कपूर की ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। फिल्म लगातार तीन दिनों से ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। रविवार को तो इसके कलेक्शन में और भी इजाफा हुआ। इसके साथ ही अयान मुखर्जी की यह फिल्म सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर जल्द ही 150 करोड़ करोड़ का आंकड़ा छूने वाली हैं। ब्रह्मास्त्र, रणबीर कपूर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है, इससे पहले यह रिकॉर्ड संजू के नाम था।

रणबीर के लिए लकी हैं आलिया

रणबीर कपूर की पिछली फिल्म ‘शमशेरा’ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इस बार आलिया भट्ट उनके लिए लकी साबित हुई हैं। फिल्म ने पहले दिन ही दुनियाभर में 75 करोड़ की कमाई की थी। दूसरे दिन तो यह आंकड़ा 160 करोड़ पहुंच गया था। ब्रह्मास्त्र का सोशल मीडिया पर लगातार बायकॉट चल रहा है बावजूद इसके फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन इन बायकॉट गैंग्स को मुंह चिढ़ा रहा ह

3 दिन में कमाए 125 करोड़घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र ने पहले दिन 37 करोड़ की कमाई की थी। दूसरी दिन इस कलेक्शन में उछाल देखने को मिला और शनिवार को फिल्म ने 42 करोड़ रुपये अपनी झोली में बटोरे। तीसरे दिन तो ब्रह्मास्त्र ने बमफाड़ कमाई की और सभी भाषाओं में 46 करोड़ कमाकर टिकट खिड़की पर अपना जलवा कायम रखा। इसके साथ ही तीन दिनों में फिल्म ने 125 करोड़ का बिजनेस कर पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

हिन्दी वर्जन ने मारा शतक

देशभर में कुल 125 करोड़ की कमाई में दक्षिण भारतीय डब वर्जन के 16 करोड़ भी शामिल हैं। इसमें सबसे ज्यादा केलक्शन, करीब 13 करोड़ रपये, तेलुगु डब से आएं हैं। तो वहीं फिल्म की हिन्दी रिलीज ने बॉक्स ऑफिस पर शतक लगाया है। फिल्म ने 109 से 110 करोड़ के बीच का बिजनेस किया है। इसके साथ ही यह अब तक कि टॉप 5 फिल्मों के वीकेंड कलेक्शन में शामिल हो गई है

Check Also

इस शो में पति विक्की जैन संग अंकिता लोखंडे आएंगी नजर

सलमान खान के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और …