Saturday , April 20 2024

इंसानियत हुई शर्मशार भाइयों ने बहन से किया गैंगरेप, जाने पूरा मामला

जबलपुर में दो सगे भाइयों की हैरान कर देने वाली करतूत सामने आई है। आरोप है कि दोनों ने मिलकर अपनी बहन के साथ ना सिर्फ गैंगरेप किया बल्कि पीट-पीट कर उसे अधमरा कर दिया। पीड़िता की मौत के बाद दोनों भाइयों ने मिलकर दफना दिया। इस मामले के खुलासे के बाद इलाके के लोग स्तब्ध हैं। पता चला है कि लड़की मुंबई से अपने चचेरे भाइयों को राखी बांधने के लिए आई थी। लेकिन भाइयों ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

मृतक लड़की के पिता ने मांग की थी कि उनकी बेटी का शव उन्हें सौंपा जाए। इसके बाद 24 अगस्त यानी बुधवार को यहां कब्र खुदवाकर लड़की शव निकाला गया। घटना के बारे में विभिन्न मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि 16 साल की लड़की का परिवार करीब 7-8 महीने पहले जबलपुर से मुंबई शिफ्ट हुआ था।

रक्षाबंधन से कुछ दिनों पहले लड़की की दादी मुंबई आई थी। वो अपने साथ 10 अगस्त को लड़की को लेकर जबलपुर पहुंची थी। राखी के दिन लड़की ने अपने दोनों भाइयों को राखी भी बांधा। लेकिन 17 तारीख को अचानक लड़की को जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया और दो दिन बाद उसकी मौत हो गई।

लड़की के दोनों भाइयों ने दादी को बताया कि उसकी तबीयत खराब थी और फिर उसकी मौत हो गई। दोनों ने कुछ लोगों की मदद से लड़की के शव को दफना भी दिया। बताया जा रहा है कि 22 अगस्त को लड़की के पिता जबलपुर पहुंचे। यहां आकर उन्होंने पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा से मामले की तफ्तीश कराए जाने की मांग की। 24 अगस्त को शव को कब्र से बाहर निकाला गया। इसके बाद पुलिस ने संदेह के आधार पर एक भाई को पकड़कर पूछताछ की, जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया।

बहन से गैंगरेप की बात कबूली

इस लड़के ने पुलिस को बताया कि 16 अगस्त को दोनों ने अपनी बहन से छेड़खानी की थी। इसका विरोध करने पर दोनों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई की वजह से ही उसकी तबीयत खराब हुई थी।

लड़की ने पिता को किया था फोन

इधर लड़की के पिता का कहना है कि उनकी बेटी ने उन्हें फोन पर बताया था कि उनके भाइयों ने उनके साथ मारपीट की और गलत काम किया था। लड़की ने पिता से कहा था कि उसे जबलपुर में नहीं रहना है।

पुलिस ने कही यह बात

पुलिस ने बताया कि लड़की के साथ चचेरे भाइयों ने गैंगरेप किया था। पता चला है कि एक भाई पहले नशे की हालत में दादी के साथ भी रेप की घटना को अंजाम दे चुका है। मामले में आगे की तफ्तीश जारी है और एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दूसरे आरोपी की तलाश जारी है।

Check Also

सुप्रीम कोर्ट ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लिया फैसला

सुप्रीम कोर्टे ने आज शुक्रवार को उन याचिकाकर्ताओं पर फैसला लिया, जिन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर …