Tuesday , October 4 2022

मीडिया पर काफी मशहूर और हर महीने हजारों पाउंड कमाती हैं यह लड़की, इस समस्या के चलते टूटे कई रिश्ते

Women Have Two Vagina: अमेरिका में रहने वाली लीन बेल की उम्र 37 साल है. वह सोशल मीडिया पर काफी मशहूर हैं और हर महीने हजारों पाउंड कमाती हैं, उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है, लेकिन लीन बेल के साथ सबकुछ अच्छा नहीं है. इतना सबकुछ होने के बाद भी उनके साथ एक ऐसी समस्या है, जिसकी वजह से वह अब तक सिंगल हैं. कोई उनका पार्टनर नहीं बनना चाहता, उन्होंने इसके लिए तमाम कोशिशें कीं, लेकिन जब लड़के को हकीकत का पता चलता है तो वह ब्रेकअप कर लेता है. आइए जानते हैं क्या है लीन बेल की समस्या.

इस कमी के जरिये बना रहीं पैसा

दरअसल, लीन बेल को यूटेरस डिडेलफिस की समस्या है. यह बहुत ही दुर्लभ स्थिति होती है. इसमें एक महिला की दो योनि (वजाइना), दो गर्भाशय और दो गर्भाशय ग्रीवा विकसित हो जाती है. इस अनूठी स्थिति का लीन बेल पूरा फायदा उठाती हैं और ओनलीफैन पर हर महीने हजारों पाउंड कमा भी रही हैं. वह खुद भी कहती हैं कि “मैं वास्तव में डबल योनि पुल के कारण अच्छी रकम कमाती हूं.”

दो वजाइना की वजह से टूटे कई रिश्ते

जिस बात के आधार पर वह इतना कमा रही हैं, उससे उन्हें जिंदगी में काफी तकलीफ भी मिल रही है. लीन बेल का कहना है कि, कोई भी लड़का उनके साथ रिलेशनशिप में नहीं रहना चाहता, क्योंकि उनके साथ सेक्स उसके लिए कष्टदायी हो सकता है. इस साल की शुरुआत में उन्होंने ऑनलाइन डेटिंग की कोशिश की लेकिन कई पुरुष उनकी डबल योनि की वजह से दूर हो गए.

पुरुषों को लीन के साथ होती है ये दिक्कत

लीन से सोशल मीडिया पर एक प्रशंसक के सवाल पूछा कि आपके लिए सेक्स कैसा है. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि यह आदमी के लिए कष्टप्रद है. मेरा पहला प्रेमी जब मुझसे सेक्स कर रहा था तो अचानक उसे प्राइवेट पार्ट में काफी दर्द महसूस हुआ. इसका कारण मेरी दो योनि को अलग करने वाला सेप्टम था जिससे उसका प्राइवेट पार्ट बार-बार टकरा रहा था. यह उसके लिए काफई दर्दनाक था. इसके बाद उसने ब्रकअप कर लिया. वह कहती हैं कि मुझे 28 साल की उम्र में पता चला कि उनकी यह दुर्लभ स्थिति है. लीन कहती हैं कि उन्हें आमतौर पर हर महीने दो पीरियड्स होते हैं.

Check Also

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस ने एक अजीबगरीब आदेश में केबिन क्रू को अंडरगारमेंट्स पहनने के लिए कहा

हाल ही में एक पाकिस्तानी यात्री ने विमान की खिड़की को तोड़ने की कोशिश की। …