Friday , September 20 2024

अभिनेता दीपेश भान के बाद अब एक्ट्रेस केतकी दवे के पति का हुआ निधन, लंबे वक्त से थे बीमारी

भाबी जी घर पर हैं में मलखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता दीपेश भान की निधन की खबर के बाद अब टीवी इंडस्टी के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही हैं। अब क्योंकि सास भी कभी बहू थी की एक्ट्रेस केतकी दवे के पति और एक्टर रसिक दवे का किडनी फेल होने की वजह से 65 साल की उम्र में निधन हो गया है। उन्होंने 29 जुलाई की रात को अंतिम सांस ली।
जानकारी के मुताबिक, रसिक दवे लंबे वक्त से डायलिसिस और किडनी संबंधी बीमारियों से जुझ रहे थे और आखिरकार अपने जीवन की जंग हार गए। 30 जुलाई का उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Ketki Dave 🔵 (@ketki_dave_)

  मासूम से किया बॉलीवुड में डेब्यू आपको बता दें, रसिका ने कई गुजराती नाटों और फिल्मों के साथ-साथ हिंदी टीवी शोज में भी काम किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1982 में फिल्म पुत्र वधू से की थी। लेकिन उन्होंने साल 1983 में आई फिल्म मासूम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Ketki Dave 🔵 (@ketki_dave_)

  जिसके रसिक ने कई हिंदी फिल्मों में काम किया और अपनी पहचान बनाई। लेकिन कुछ वक्त बाद उन्हें फिल्मी लाइम लाइट से दूरियां बना ली और सालों बाद टीवी इंडस्ट्री की ओर अपने करियर का रुख मोड दिया। उन्होंने संस्कार धरोहर अपनों की से इंडस्ट्री में काम शुरू किया। दोनों को साल 2006 मे नच बलिए में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रसिक और उनकी पत्नी केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थें।
 
View this post on Instagram
 

A post shared by Ketki Dave 🔵 (@ketki_dave_)

केतकी ने बनाई हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में खास पहचान वहीं, केतकी दवे की बात करें तो वो कई हिंदी फिल्मों के साथ-साथ हिंदी टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। लेकिन उन्हें आज भी फिल्म आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया के अपने फेमस डायलॉग आरा रा… के लिए जाना जाता है। इस कॉमेडी ड्रामा फिल्म में केतकी ने जॉनी लिवर की पत्नी का किरदार निभाया हैं।

Check Also

उत्तरी अमेरिका में अच्छी कमाई कर रही ‘कल्कि 2898 एडी’

कल्कि 2898 एडी का डंका देश के साथ विदेश में भी बज रहा है। भारत …