Monday , May 27 2024

कांग्रेस विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद यशपाल आर्य बोले- जनता की आवाज को सड़क से सदन तक उठाने का काम किया जाएगा

देहरादून। उत्तराखंड में कांग्रेस मजबूती से कार्य कर सके और कार्यकर्ताओं में नया जोश उत्पन हो इसे लेकर कांग्रेस आलाकमान ने राज्य के लिए अपने नए प्रदेश अध्यक्ष, नेता प्रतिपक्ष और उपनेता प्रतिपक्ष का एलान कर दिया है.

इमरान खान के समर्थन में पाकिस्तान में लोगों का प्रदर्शन, पूर्व पीएम बोले- इतनी भीड़ कभी नहीं देखी

पार्टी ने प्रदेश अध्यक्ष की कमान करण माहरा के हाथों में दी है तो वहीं नेता प्रतिपक्ष की जिम्मेदारी वरिष्ठ नेता यशपाल आर्य को दी गई है. इसके साथ साथ कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को हराने वाले भुवन कापड़ी को उपनेता प्रतिपक्ष बनाया है.

नेता प्रतिपक्ष ने क्या कहा

नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद यशपाल आर्य ने कहा कि, उत्तराखंड में जनता की आवाज को सड़क से सदन तक उठाने का काम किया जाएगा. उन्होंने कांग्रेस आलाकमान का आभार जताते हुए कहा कि, अभी नई सरकार का गठन हुआ हैं, अब देखना यही है की सरकार का रोड मैप क्या है और सरकार किस तरह से काम करती है. उन्होंने कहा कि, विपक्ष बेरोजगारी, महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर जनता की आवाज उठाने का काम करेगा.

महासचिव बृजमोहन सिंह रघुवंशी ने रामनवमी पर हवन कर अपने 9 दिन के व्रत का किया पालन

एकजुट होकर काम करेंगे-यशपाल

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष और ऊप नेता प्रतिपक्ष तीनों कुमाऊ से हैं. कांग्रेस किस तरह सभी के बीच सामंजस्य बनाएगी के सवाल पर यशपाल आर्य ने कहा कि कुमाऊ और गढ़वाल को बांटना ठीक नहीं हैं और पूरे उत्तराखंड के अंदर एकजुट होकर काम किया जायेगा.

Check Also

उत्तराखंड: आज विधि-विधान से खुलेंगे हेमकुंड साहिब के कपाट

गोविंदघाट और घांघरिया में 2000 श्रद्धालु पहुंचे है। यात्रा को लेकर पूरी तैयारियां कर ली …