Friday , May 24 2024

यूपी सरकार का शपथ ग्रहण समारोह होगा भव्य : 2024 के इलेक्शन की दिखेगी छाप

लखनऊ। यूपी सरकार के शपथ ग्रहण समारोह को भव्य और दिव्य बनाने की तैयारी की जा रही है। पीएम मोदी के 2024 के इलेक्शन की छाप यूपी सरकार के शपथ ग्रहण में दिखेगी।

कर्नाटक हाईकोर्ट का फैसला : हिजाब पहनना इस्लाम में अनिवार्य नहीं, छात्र यूनिफॉर्म पहनने से मना नहीं कर सकते

मंत्रिमंडल में जातीय और क्षेत्रीय समीकरण बैठाने की तैयारी है। पीएम मोदी से लेकर गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष इस शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे । इस दौरान केंद्रीय कैबिनेट से लेकर बीजेपी शासित प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे।

इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण को लेकर मंथन

भारत रत्न अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण कराने पर विचार किया जा रहा है। इकाना स्टेडियम को शपथ ग्रहण के वरीयता लिए दी जा सकती है। इकाना स्टेडियम में शपथ ग्रहण को लेकर मंथन किया जा रहा है।

अखिलेश यादव ने भाजपा पर बोला हमला : कहा- लोकतंत्र का मूलाधार खतरे में है

यूपी के सभी सांसद और विधायक समेत विभिन्न प्रदेशों के स्टार प्रचारक भी शामिल होंगे। विपक्षी पार्टियों के भी बड़े नेताओं को शपथ ग्रहण में बुलाया जाएगा। विधानसभा और विधान परिषद के जरिए बीजेपी 2024 की तैयारी कर रही है। 2024 फतह करने के लिए बीजेपी का मिशन शुरू हो गया है।

यूपी के दागियों को मंत्रिमंडल से दूर रखा जाएगा

इसके साथ ही दूसरी पार्टियों से आए कद्दावर नेताओं को भी जगह मिलेगी। ईमानदार और स्वच्छ छवि के नए चेहरों को भी वरीयता मिलेगी। यूपी के दागियों को मंत्रिमंडल से दूर रखा जाएगा। बड़ा राजनैतिक रसूख रखने वाले चेहरों पर भी बीजेपी का फोकस है।

Child Vaccination: अब 12 से 14 साल के बच्चों को लगेगा टीका, 60+ को मिलेगी प्रिकॉशन डोज

Check Also

23 मई का राशिफल

मेष  आज के  दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी। आप अपने खर्च लायक धन कमाने …