Monday , May 27 2024

UP में भाजपा की प्रचंड जीत : PM मोदी और जेपी नड्डा से सीएम योगी आदित्यनाथ ने की मुलाकात

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश में हुई भाजपा की प्रचंड जीत के बाद आज उत्तर प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे और प्रधानमंत्री समेत पार्टी के अन्य शीर्ष नेताओं से मुलाकात की. प्रधानमंत्री ने मुलाकात करते हुए सीएम योगी को शुभकामनाए दी.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू से की शिष्टाचार भेंट

राज्य को विकास की और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे

पीएम ने मुलाकात के बाद ट्वीट किया और लिखा कि “आज योगी आदित्यनाथ जी से भेंट हुई. उन्हें उत्तर प्रदेश चुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत की बधाई दी.बीते 5 वर्षों में उन्होंने जन-आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए अथक परिश्रम किया है. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले वर्षो में वे राज्य को विकास की और अधिक ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।”

उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से भी मुलाकात

आज यूपी के कार्यवाहक मुख्यमंत्री दिल्ली के दौरे पर है और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहें हैं. इस क्रम में सबसे पहले कार्यवाहक सीएम ने बीएल संतोष से मुलाकात की फिर वहां से उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू से मुलाकात की.

UP चुनाव में भाजपा की प्रचंड जीत : सरकारी आवास व CM ऑफिस में अधिकारियों ने केक काटकर मनाया जीत का जश्न

जेपी नड्डा से मिले सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मिले. सीएम योगी अंत में प्रधानमंत्री आवास पर गए और पीएम से मिले जहाँ पर पीएम मोदी ने सीएम को भाजपा की प्रचंड जीत पर बधाई दी है.

बता दे कि, जनमत भाजपा के पक्ष में आने के बाद से प्रदेश में सरकार गठन को लेकर लगातार विचार विमर्श चल रहा है. इसी कड़ी आज योगी आदित्यनाथ दिल्ली पहुंचे और शीर्ष नेतृत्व से मुलाकात की.

भाजपा ने प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ वापसी की

गौरतलब है की भाजपा ने प्रदेश में प्रचंड बहुमत के साथ वापसी की है, भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी बनकर उभरी है जिसने 1985 के बाद पहली बार लगातार दूसरी बार सत्ता में वापसी की है. संभव है कि नई सरकार का गठन होली के महापर्व के बाद हो.

केंद्रीय संगठन मंत्री BL संतोष और असम के पूर्व CM सरवानंद सोनवाल ने CM योगी को दी जीत बधाई

Check Also

विदेश मंत्री के बयान पर कर्नाटक के गृह मंत्री ने दी प्रतिक्रिया

विदेश मंत्री एस जयशंकर ने खुलासा किया कि विदेश मंत्रालय (एमईए) को 21 मई को …