Friday , May 17 2024

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुख्य चुनाव आयुक्त को लिखा पत्र : मतगणना को लाइव कराने की मांग

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मुख्य चुनाव आयुक्त भारत निर्वाचन आयोग नई दिल्ली को पत्र लिखकर मतगणना की वेब कांस्टिग कराये जाने और वेब कांस्टिग का लिंक राजनैतिक दलों को उपलब्ध कराये जाने की मांग की है।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने निर्वाचन आयोग के अधिकारियों से की मुलाकात, कहा- हार के डर से अखिलेश यादव हताश हैं

उत्तर प्रदेश विधान सभा सामान्य निर्वाचन 2022 में प्रदेश के समस्त जनपद की हर विधान सभा में मतदान के दिन 50 प्रतिशत से अधिक मतदेय स्थलों पर वेबकांस्टिग कराई गई है।

वेबकांस्टिग का लिंक भारत निर्वाचन आयोग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी और जिला निर्वाचन अधिकारी को दिया गया था, आयोग के अधिकारीगण मतदान को लाइव देख रहे थे।

हर विधानसभा में मतगणना की वेबकांस्टिग कराई जाए

10 मार्च 2022 को मतगणना होगी। प्रदेश के समस्त जनपद की हर विधानसभा में मतगणना की वेबकांस्टिग कराई जाए और उसका लिंक राजनैतिक दल मतगणना को लाइव देख सके, जिससे पारदर्शी, स्वतंत्र, निष्पक्ष मतगणना सम्पन्न हो सके।

मैनपुरी-इटावा मार्ग पर हादसा : 5 लोगों की मौत, CM योगी ने जताया दुख

समाजवादी पार्टी ने मांग की है कि, 10 मार्च 2022 को प्रदेश के समस्त जनपद की हर विधान सभा की होने वाली मतगणना की वेबकांस्टिग कराई जाए।

और भारत निर्वाचन आयोग, मुख्य निर्वाचन अधिकारी, जिला निर्वाचन अधिकारी सहित राजनैतिक दलों को उसका लिंक उपलब्ध कराया जाय जिससे कि राजनैतिक दल मतगणना को लाइव देख सके और मतगणना पारदर्शी, स्वतंत्र, निष्पक्ष सम्पन्न हो सके।

रूस और यूक्रेन में युद्ध जारी : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर में यूक्रेन से लौटे छात्रों से की मुलाकात

Check Also

छठवें चरण के चुनावी रण के लिए पूर्वांचल में हुंकार भरेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार यानी आज आजमगढ़, जौनपुर और भदोही में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन …