Sunday , May 19 2024

इंस्पेक्टर सैरपुर डॉ. संजय कुमार सिंह की गाड़ी में टक्कर मारने वाला आरोपी ट्रक ड्राइवर गिरफ्तार

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के मडियांव थाना क्षेत्र की क्रॉसिंग पर शनिवार रात ट्रक की टक्कर से प्रभारी इंस्पेक्टर की मौत हो गई। वहीं इंस्पेक्टर सैरपुर ड़ॉ० संजय कुमार सिंह की गाड़ी में टक्कर मारने वाला ट्रक ड्राइवर दबोचा गया।

ट्रक ड्राइवर महबूब अली को धर दबोचा

एसएसआई राधेश्याम मौर्या की टीम ने ट्रक ड्राइवर महबूब अली को धर दबोचा है। न्याय विहार कॉलोनी मोड़ के पास से आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है।

14 मार्च को अमालकी एकादशी : श्री हरि के साथ आंवले के पेड़ की पूजा का विधान

बता दें कि, लखनऊ में नए थाने के उद्घाटन से पहले इंस्पेक्टर संजय सिंह तैयारियों में जुटे थे। शनिवार की देर रात संजय सिंह अपनी कार से कहीं जा रहे थें। उस वक्त सड़क पर तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी कार में जोरदार टक्कर मार दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटना स्थल पर पहुंची और आनन-फानन में संजय कुमार को ट्रामा ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

2001 बैच के थे संजय कुमार

बताया जा रहा है कि, संजय कुमार मूल रूप से बिहार के औरंगाबाद के रहने वाले थे। वह 2001 बैच के थे। उनके परिवार में पत्नी और तीन बेटियां हैं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर सड़क दुर्घटना में हुई 4 लोगों की मौत पर जताया दुख

पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ की सराहनीय पहल

पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ में कार्यरत पुलिसकर्मी स्वेच्छा से एक दिन का वेतन दान करेंगे। सभी दर्दनाक सड़क हादसे में मृत इंस्पेक्टर ड़ॉ०संजय कुमार सिंह के परिजनों को सहायतार्थ सभी पुलिसकर्मी एक दिन का वेतन दान करेंगे।

Check Also

यूपी का मौसम: पूरा प्रदेश लू की चपेट में, 46.9 डिग्री के साथ कानपुर सबसे गर्म

उत्तर प्रदेश में गर्मी के तेवर और तल्ख हो गए हैं। शनिवार की तपिश और …