Monday , December 11 2023

अयोध्या में सीएम सीएम ने किए रामलला के दर्शन, हनुमान गढ़ी में की पूजा अर्चना

अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या दौरे पर हैं। शुक्रवार की सुबह सीएम योगी ने अयोध्या में राम जन्मभूमि स्थल पर राम लला की पूजा की। उन्होंने हनुमान गढ़ी मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। इस दौरान उन्होंने साधु-संतों से भी मुलाकात की।

Russia Ukraine War : यूक्रेन में रूसी सेना के हमले, अब तक 137 की मौत, 40 मिनट में ‘तीन दर्जन मिसाइलें’ दागी गई

सपा, बसपा और कांग्रेस पर बोला हमला

गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी ने गोसाईगंज व रुदौली में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में आयोजित जनसभाओं में सपा, बसपा और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

सपा और बसपा की सरकार में दंगों का जिक्र किया

उन्होंने कहा कि. सपा सरकार में राशन का पैसा माफिया तो बसपा सरकार में हाथी खा जाता था। सपा की सरकार में 700 तो बसपा की सरकार में 300 दंगों का जिक्र किया। कहा कि आज गुंडे, माफिया और उनके चमचे जेल में हैं।

गोसाईगंज अयोध्या की महत्वपूर्ण सीट है

गोसाईगंज से भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के पक्ष में मया बाजार में आयोजित जनसभा में उन्होंने कहा कि, गोसाईगंज अयोध्या की महत्वपूर्ण सीट है। 2019 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मया बाजार में आपसे समर्थन मांगा था। आप सभी के समर्थन से भाजपा ने जो कहा करके दिखाया। आपकी भावना के अनुरूप भयमुक्त, दंगा मुक्त, अपराध मुक्त परिवेश के साथ विकास की योजना लाए।

गुजरात से आए प्रमुख लोगों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, PM मोदी के गुजरात मॉडल को बताया झूठ का मॉडल

अयोध्या में भव्य राम मंदिर के निर्माण के लिए रामभक्त 500 वर्षों से संघर्षरत थे। जब भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने सभी बाधाओं को दूर कर अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया।

Check Also

काशी की धरती से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे पीएम!

पीएम की बरकी में होने वाली जनसभा में भाजपा ने एक लाख लोगों जुटान का …