Saturday , May 18 2024

अमित शाह बोले- CM योगी ने यूं चलाया शासन कि दूरबीन से भी कोई बाहुबली नहीं दिखता, सिर्फ नजर आते हैं बजरंगबली

बहराइच। गृह मंत्री अमित शाह ने बहराइच में कहा कि, उत्तर प्रदेश में योगी जी ने ऐसे शासन चलाया है कि दूरबीन लेकर भी कोई बाहुबली दिखाई नहीं पड़ता, हर जगह पर बजरंग बली ही दिखाई पड़ते हैं।

यूक्रेन पर हमले के बाद NATO का बड़ा फैसला, रूस के खिलाफ कार्रवाई की पहल शुरू

सपा, बसपा का सूपड़ा साफ हो गया

पहले, दूसरे, तीसरे और चौ​थे चरण में सपा, बसपा का सूपड़ा साफ हो गया है, चार चरणों में 300 से ज़्यादा सीटों के साथ भाजपा की जीत की नींव डाली है। पांचवें चरण में इस मजबूत नींव पर एक मजबूत इमारत बनाने का काम करना है।

सपा पर बोला हमला

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि, 2017 में हमने कहा था कि उत्तर प्रदेश में हम कानून व्यवस्था को ठीक करेंगे। योगी जी के मुख्यमंत्री बनने के बाद हमने चुन-चुनकर माफियाओं को समाप्त करने का काम यूपी में किया है। आज आजम खान, अतीक अहमद, मुख्तार अंसारी ये सब जेल में हैं।

रूस लगातार यूक्रेन में कर रहा हमला : यूक्रेन के राजदूत ने पीएम मोदी से की मदद की अपील

उन्होंने कहा कि, मोदी सरकार ने हर गरीब के घर में एक आयुष्मान भारत योजना का कार्ड भेजा है। उस कार्ड के माध्यम से पांच लाख रुपये तक का सारा खर्चा मोदी सरकार उठाएगी।

योगी सरकार ने किए विकास कार्य

सरकार प्रदेश की महिलाओं, गरीबों, किसानों और व्यापारियों के लिए कई तरह के काम कर रही है। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में 1.67 करोड़ माताओं को गैस का सिलेंडर मुफ्त देने का काम पीएम मोदी ने किया है। 2.61 करोड़ घरों में शौचालय बनाने का काम हमारी सरकार ने किया है।

पीएम मोदी ने अमेठी में कांग्रेस-सपा पर बोला हमला, कहा- परिवारवादी लोग जमीनी हकीकत से कोसों दूर

जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि, भाजपा को दिया आपका एक-एक वोट मोदी जी के हाथ मजबूत करने वाला है। फिर से योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाने वाला है। गरीब कल्याण की गंगा को फिर से उत्तर प्रदेश की भूमि पर बहाने वाला है।

जनता से वोट की अपील

किसानों का कल्याण करने वाला है। इसी के साथ उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। जनता से वोट अपील करने के साथ ही अमित शाह ने भाजपा सरकार की उपलब्धियों का बखान भी वहां पर किया।

Russia Ukraine War: रूस का हमला तेज हुआ, यूक्रेन में घुसे टैंक, कई शहरों में एयरपोर्ट पर हमला, 7 लोगों की मौत की भी खबर

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …