Saturday , May 18 2024

गुजरात से आए प्रमुख लोगों ने अखिलेश यादव से की मुलाकात, PM मोदी के गुजरात मॉडल को बताया झूठ का मॉडल

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव से गुजरात से आए आधा दर्जन से अधिक प्रमुख लोगों ने भेंट कर बताया कि प्रधानमंत्री जी जिस ‘गुजरात मॉडल‘ की चर्चा करते रहते हैं वह और कुछ नहीं ‘झूठ का मॉडल‘ है।

Ukraine Russia War: युद्ध के बीच यूक्रेन का दावा- अब तक 50 रूसी फोर्सेज को ढेर किया, 6 जंगी जहाजों को भी मार गिराया

गुजरात में विकास के नाम पर सिर्फ नफरत फैलाई गई

विकास की सभी बातें झूठी हैं। गुजरात में विकास के नाम पर सिर्फ नफरत फैलाई गई है। गुजरात में समाज का बंटवारा करना भाजपा का प्रिय शगल है। वहां की जनता भय और आतंक के माहौल में जी रही है। रोटी-रोजगार के हालात खराब हैं।

इन्होंने की अखिलेश यादव से मुलाकात

श्री अखिलेश यादव से मुलाकात करने वालों में प्रमुख थे गुजरात में द्वारका के जिलाध्यक्ष श्री हमार भाई यादव, तालुका अध्यक्ष जमिखंमालीचा, हेमंत यादव, माछीमार समाज प्रमुख अबू भाई, महामंत्री द्वारिका श्री विनोद यादव।

पीएम मोदी ने अमेठी में कांग्रेस-सपा पर बोला हमला, कहा- परिवारवादी लोग जमीनी हकीकत से कोसों दूर

गुजरात मॉडल को लेकर भ्रांतियां फैला रहे

गुजरात से आए प्रमुख लोगों ने बताया कि, गुजरात में भाजपा विधायक और आरएसएस प्रचारक उत्तर प्रदेश के चुनावों में आकर कथित गुजरात मॉडल को लेकर भ्रांतियां फैला रहे हैं। वे जनता को बरगलाने के लिए प्रयास कर रहे है। गुजरात में भाजपा राज में कोई व्यक्ति खुश नहीं है।

भाजपा ने गुजरात को बदनाम करने का काम किया

उनका कहना था कि, भाजपा ने गुजरात को बदनाम करने का काम किया है। भाजपा में सड़क, बिजली, पानी सभी की दिक्कत हैं। भ्रष्टाचार चरम पर है। उद्योग धंधे चौपट है। उन्होंने कहा कि गुजरात में श्री अखिलेश यादव की लोकप्रियता कम नहीं है। लोगों को उनकी नेतृत्व क्षमता पर भरोसा है। गुजरात उनके स्वागत के लिए तैयार है।

Russia Ukraine War: रूस का हमला तेज हुआ, यूक्रेन में घुसे टैंक, कई शहरों में एयरपोर्ट पर हमला, 7 लोगों की मौत की भी खबर

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …