Thursday , May 2 2024

यूपी चुनाव में अखिलेश यादव ने किया जीत का दावा : कहा- सपा-गठबंधन सरकार को सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने को उत्साहित

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के मतदान के बाद समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने एक बार फिर जीत को लेकर बड़ा दावा किया है. अखिलेश ने कहा कि, सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए उत्साहित है.

रूस ने यूक्रेन के खिलाफ दिया सैन्य कार्रवाई का आदेश, भारत ने यूएन में की शांति की अपील

अखिलेश ने जनता को दिया धन्यवाद

अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लिखा कि, चौथे चरण में ही सपा-गठबंधन की सरकार को साकार करनेवाली उप्र की जागरूक जनता का बहुत-बहुत धन्यवाद! अगले तीन चरणों में सपा-गठबंधन सरकार को और भी सशक्त बनाने के लिए जनता वोट डालने के लिए जिस तरह उत्साहित है, वैसा उत्साह अब से पहले कभी नहीं देखा गया है. सबको शुक्रिया!

अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना

इससे पहले अखिलेश यादव ने कहा कि, बीजेपी के नेता कह रहे थे कि गर्मी निकाल देंगे, लेकिन पहले ही चरण में जनता ने जो वोट डाले हैं उससे बीजेपी नेता, कार्यकर्ता ठंडे पड़ गए हैं. चौथे चरण का वोट जब पता लगेगा तब इनके नेता सुन्न पड़ जाएंगे और जब गोंडा में लोग वोट डालेंगे तो ये शून्य रह जाएंगे.

Lucknow : ACS होम अवनीश अवस्थी और लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने डाला वोट, ज्यादा से ज्यादा मतदान करने की अपील

आजादी की लड़ाई में भाजपा का कोई योगदान नहीं था

एक और ट्वीट में अखिलेश ने कहा कि, आज़ादी की लड़ाई में तो भाजपा का कोई योगदान नहीं था, इसीलिए भाजपा के राज में नये तरह का ‘भारत छोड़ो आंदोलन’ है, जहां घोटालेबाज़ पैसा लेकर भारत छोड़कर जा रहे हैं. आम आदमी का KYC करवाने वाले बैंक क्या इनका KYC नहीं करवाते हैं. ये भाजपा के ताल-मेल से होने वाला घोटालों का घाल-मेल है.

Check Also

यूपी: दिल्ली के बाद लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी

राजधानी लखनऊ के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी पर हड़कंप मच गया। स्कूलों …