Sunday , May 19 2024

बहराइच में पीएम मोदी ने भरी हुंकार : कहा- यूपी में जीत का चौका लगाने जा रही बीजेपी, देश का ताकतवर होना जरूरी

बहराइच। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए तीन चरणों में 172 सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. चौथे चरण के लिए बुधवार को 59 सीटों पर वोट डाले जाएंगे. इस बीच आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बहराइच पहुंचे. यहां उन्होंने पांचवें चरण के लिए हुंकार भरी.

बहराइच में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की हुंकार, बोले- सपा नेताओं का नाम होना चाहिए दंगेश

यूपी चुनाव में इस बार भी बीजेपी जीत का चौका लगाएगी

पीएम ने दावा किया कि, आप सब जो यहां इतनी बड़ी संख्या में बीजेपी को आशीर्वाद देने आए हैं, उससे साफ है कि यूपी चुनाव में इस बार भी जीत का चौका लगने वाला है. एक बार 2014, दूसरी बार 2017, तीसरी बार 2019 और इस बार 2022 जीत का चौका.

उत्तर प्रदेश में डर का माहौल दूर हो रहा

बीजेपी सरकार के प्रयासों की वजह से अब उत्तर प्रदेश में डर का माहौल दूर हो रहा है. आपके लिए आगे बढ़ने के रास्ते खुल रहे हैं, नए रास्ते बन रहे हैं. आप बच्चे को अच्छी शिक्षा देना चाहते हैं, इसलिए भाजपा सरकार स्कूलों की स्थिति सुधार रही है.

आज भारत का ताकतवर होना जरूरी

पीएम मोदी ने रूस-यूक्रेन विवाद को लेकर इशारों में कहा कि, आप देख रहे हैं कि इस समय दुनिया में कितनी उथल-पुथल मची हुई है. ऐसे में आज भारत का ताकतवर होना, भारत और पूरी मानवता के लिए बहुत जरूरी है. आज आपका एक-एक वोट भारत को ताकतवर बनाएगा. सुहेलदेव की धरती के लोगों का एक-एक वोट, देश को मजबूती देगा.

सीएम धामी ने हरीश रावत पर साधा निशाना, कहा- उनकी खुशी ज्यादा दिनों तक नहीं रहने वाली है…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, उत्तर प्रदेश आज विकास के जिस रास्ते पर चल पड़ा है, उसमें डबल इंजन की सरकार उतनी ही जरूरी है. मैंने 2014 से लेकर 2017 तक इन घोर परिवारवादियों का, उनका कामकाज, उनका कारोबार, उनके कारनामें बहुत करीब से देखा है.

यूपी में योगी जी ने करीब पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी

पीएम मोदी ने कहा कि दु:ख होता है जब अपने स्वार्थ के लिए घोर परिवारवादियों की सरकारें जनता के हित को ही स्वाहा कर देती हैं. पीएम मोदी ने कहा, आज कल ये लोग नौकरी को लेकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं. इनकी सच्चाई मैं आज आपको बताना चाहता हूं. यूपी में योगी जी ने करीब पांच लाख युवाओं को सरकारी नौकरी दी. जबकि योगी जी के आने से पहले 10 साल तक जो सरकारें चली उन्होंने 10 साल में सिर्फ 2 लाख लोगों को ही नौकरी दी थी.

परिवारवादियों ने आतंकी हमला करने वालों अपना प्यार उड़ेला

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि, बहराइच की ये धरती हमेशा से आक्रमणकारियों के मंसूबों को ध्वस्त करती रही. देश के खिलाफ जाने वालों को यहां की मिट्टी माफ नहीं करती है. लेकिन इसी मिट्टी ने देखा है कि कैसे इन परिवारवादियों ने आतंकी हमला करने वालों अपना प्यार उड़ेला.

कल लखनऊ में पड़ेंगे वोट : पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर ने लखनऊवासियों से की मतदान करने की अपील

समाजवादी सरकार, आतंकी संगठनों पर प्रतिबंध लगाने तक से खिलाफ थी. इसलिए मैं कहता हूं, जो लोग देश की नहीं सोच सकते, देश की सुरक्षा को ताक पर रखते हैं, वो यूपी का कभी भला नहीं कर सकते.

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …