Thursday , May 23 2024

सीएम योगी बोले- उत्तर प्रदेश सरकार ने बनाया अपना एक नया ब्रांड, सपा पर कसा तंज

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, प्रदेश सरकार ने अपना एक नया ब्रांड बनाया है- एक्सप्रेस-वे के लिए भी बुलडोजर उपयोगी है और माफियाओं पर चलाने के लिए भी.

शिवमोगा में युवक की हत्या के बाद बवाल : दो गुटों में पथराव-आगजनी, पुलिस ने छोड़े आंसू गैस के गोले

राजधानी लखनऊ की पूर्व और उत्तर विधानसभा प्रत्याशियों के लिए आयोजित जनसभाओं में योगी ने समाजवादी पार्टी पर हमला बोलते हुए कहा कि ये दिन में सोते हैं और सपना देखते हैं.

प्रदेश को संकल्पों के साथ आगे बढ़ाने वाली सरकार चाहिये

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, प्रदेश को सपना देखने वाले नहीं संकल्पों के साथ आगे बढ़ाने वाली सरकार चाहिये. उत्तर प्रदेश सरकार ने अपना एक नया ब्रांड बनाया है- ‘एक्सप्रेस-वे के लिए भी बुलडोजर उपयोगी है और माफियाओं पर चलाने के लिए भी.

लखीमपुर मामला: आशीष मिश्रा की जमानत को मारे गए किसानों के परिवार ने SC में दी चुनौती

उन्होंने कहा, मैं आप सबको सावधान करने के लिए आया हूं. भारतीय जनता पार्टी ने पांच साल में पूरी ईमानदारी के साथ उत्तर प्रदेश की 25 करोड़ जनता के लिए प्रधानमंत्री मोदी के मार्गदर्शन में बिना किसी भेदभाव के शासन की योजना का लाभ जनता तक पहुंचाने का काम किया. सुरक्षा का वातावरण देने का काम किया. विकास को एक नई गति दी.

बीजेपी की सरकार उत्तर प्रदेश में आवश्यक है

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि, आज जब मैं यहां आया हूं तो मेट्रो लगातार चल रही है आवागमन को सुगम बना रही है.” योगी ने कहा कि प्रदेश को अराजकता से मुक्त करने के लिए, गुंडागर्दी से मुक्त करने के लिए, भयमुक्त, दंगामुक्त प्रदेश बनाने के लिए बीजेपी की सरकार उत्तर प्रदेश में आवश्यक है.

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव को 5 साल की सजा, 60 लाख का जुर्माना

Check Also

काशी में 1200 छात्र-छात्राओं ने बनाई मानव श्रृंखला

लोकसभा चुनाव को लेकर छात्र- छात्राओं ने मतदाताओं को मतदान के लिए जागरूक करने के …