Saturday , May 18 2024

Punjab Election: पीएम मोदी ने चुनावी रैली को किया संबोधित, भाजपा के पक्ष में मांगे वोट, विपक्ष पर साधा निशाना

नई दिल्ली। पंजाब में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अपने आखिरी दौर में है. राज्य में 20 फरवरी को मतदान होगा. मतदान करीब आते ही राजनीतिक पार्टियों ने प्रचार के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को फाजिल्का में चुनावी रैली को संबोधित किया.

Lucknow : केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने की प्रेसवार्ता, कहा- फिर सत्ता में आएगी BJP तो सभी तक पहुंचेंगी सरकारी योजनाएं

केजरीवाल पर बरसे मोदी

पीएम मोदी ने बिना नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, जो लोग आपको दिल्ली में घुसने नहीं देना चाहते वो आपसे वोट मांग रहे, ऐसे नेता को पंजाब में कुछ भी करने का हक नहीं है.

भाजपा को वोट देने की अपील

पीएम मोदी ने कहा, इस चुनाव में पंजाब में ये मेरी आखिरी सभा है. मैं बीते कुछ दिनों में पंजाब के अलग अलग क्षेत्रों में गया हूं. पूरे पंजाब में आज एक ही आवाज उठ रही है, बीजेपी को जीताना है, NDA को जीताना है.

कुशीनगर हादसा: मातम में बदलीं शादी की खुशियां, कुएं में गिरकर बच्चों समेत 13 की मौत, PM-CM ने जताया शोक

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बोला हमला

पंजाब में डबल इंजन की सरकार बनाना है. आप देखिए, देश के इतने सारे राज्य हैं जहां कांग्रेस एक बार गई, फिर लौटकर नहीं आई और जहां बीजेपी को आशीर्वाद मिल गया, वहां तो कांग्रेस जड़-मूल से साफ हो गई.

पंजाब को नई सोच और विजन की सरकार चाहिए

लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, डबल इंजन की सरकार मतलब, पंजाब का इस दशक में सबसे तेज विकास. पंजाब से रेत माफिया, ड्रग माफिया की विदाई, पंजाब की औद्योगिक इकाइयों में नई ऊर्जा, पंजाब के युवाओं को रोजगार, स्वरोजगार के नए मौके. पंजाब के लोगों को नई सोच और विजन की सरकार चाहिए.

लखनऊ में मायावती ने विरोधियों पर बोला हमला, बीएसपी को वोट देने की अपील

बीजेपी समर्पित भाव से सुरक्षा और विकास का संकल्प लाई

पीएम मोदी ने कहा कि, बीजेपी पूरे समर्पित भाव से पंजाब के लोगों के सामने पंजाब की सुरक्षा और विकास का संकल्प लेकर आई है. एक बार बीजेपी को आपकी सेवा करने का मौका दीजिए. फिर देखिए कि डबल इंजन की सरकार कैसे पंजाब को तेज गति से आगे बढ़ाती है.

Check Also

सीएम हेमंत सोरेन को फिर लगा झटका, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी अंतरिम जमानत

झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धन शोधन घोटाले के …