Monday , December 11 2023

UP Election: करहल में केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल के काफिले पर हमला, भाजपा ने सपा पर लगाया ये बड़ा आरोप

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में मैनपुरी जिले के करहल विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार व केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के काफिले पर मंगलवार को पथराव और हमले का मामला सामने आया है.

अलविदा ‘डिस्को किंग’ बप्पी दा : संगीतकार और गायक बप्पी लहरी का 69 साल की उम्र में निधन

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश को ठहराया जिम्मेदार

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इसके लिए समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव को जिम्मेदार ठहराते हुए दावा किया कि, दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.

एसपी बघेल की गाड़ी पर लाठी, पत्थर फेंककर हमला

मैनपुरी पुलिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि, केंद्रीय मंत्री एस पी सिंह बघेल थाना करहल की असरोही चौकी के ग्राम अतिकुल्‍लापुर के पास से गुजर रहे थे तभी अचानक गांव के कुछ लोगों द्वारा उनकी गाड़ी पर लाठी, पत्थर फेंककर हमला किया गया.

Saint Ravidas Jayanti : पीएम मोदी ने श्री गुरु रविदास विश्राम धाम मंदिर में की पूजा-अर्चना, लोगों से की बातचीत

मंत्री सकुशल हैं और कानून-व्यवस्था सामान्‍य है- पुलिस

पुलिस के अनुसार, सूचना पर तत्काल क्षेत्राधिकारी करहल व थाना प्रभारी करहल मौके पर गये व तहरीर के आधार पर मामला पंजीकृत किया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि, मंत्री सकुशल हैं और कानून-व्यवस्था सामान्‍य है.

सपाई गुंडों ने हमला कर असली चरित्र दिखाया- डिप्टी सीएम

मंगलवार को उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर आरोप लगाया, ‘मैनपुरी के करहल विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल के काफिले पर सपाई गुंडों ने हमला कर असली चरित्र दिखाया है. उन्होंने कहा, ”कल ही भाजपा सांसद गीता शाक्य पर भी हमला किया गया था, दोनों घटनाओं के दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी.’

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दी नूंह को जिला कारागार की सौगात : कहा- घृणा अपराध से करें, अपराधी ने नहीं

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा ये ?

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, करहल विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह बघेल जी के काफिले पर हमला यह दर्शाता है कि वहां से सपा के प्रत्याशी अखिलेश यादव हार की कगार पर खड़े हैं.

करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान

गौरतलब है कि सपा प्रमुख अखिलेश यादव करहल विधानसभा क्षेत्र से सपा के उम्मीदवार हैं. करहल में तीसरे चरण में 20 फरवरी को मतदान होगा.

UP Election: दो चरणों में जनता ने सीएम योगी की गर्मी निकाल दी है- अखिलेश यादव

Check Also

काशी की धरती से मिशन 2024 का शंखनाद करेंगे पीएम!

पीएम की बरकी में होने वाली जनसभा में भाजपा ने एक लाख लोगों जुटान का …