Saturday , May 25 2024

सपा प्रत्याशी अरमान खान बोले- जनता ने मौका दिया पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्य प्राथमिकता के आधार पर किए जाएंगे

लखनऊ। 171 लखनऊ पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के सपा प्रत्याशी अरमान खान को क्षेत्र की जनता का अपार समर्थन मिल रहा है। कोरोना के समय हर जरूरतमंद को मदद पहुंचाना, लोगों के सुख दुख में खड़े रहना, भेदभाव न करने की चर्चा पूरे क्षेत्र में लोकप्रियता का विषय बनी हुई है।

सपा प्रत्याशी अरमान खान को वोट करने की अपील

कोरोना काल के समय बहुत बुरा वक्त लोगो ने देखा था। आज एल पी एस स्कूल आम्रपाली, हरदोई रोड ब्रांच में एक सभा का आयोजन एलपीएस के संस्थापक डॉ एस पी सिंह ने किया था जिसमें सभी अध्यापक और कर्माचारी मौजूद रहे इस मौके पर डा. एस. पी. सिंह ने सपा प्रत्याशी अरमान खान को वोट करने की अपील की।

सपा प्रत्याशी अरमान खान ने कहा कि, आप सभी लोग समाजवादी पार्टी को वोट करे, जिससे शिक्षा के क्षेत्र अच्छा कार्य किया जा सके, इस मौके पर मनीष यादव, जफर जैदी अभिषेक चौहान, बादशाह गाजी आदि मौजूद थे। इसके बाद दुबग्गा चौराहे के पास एक सभा का आयोजन समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रमोद सिंह यादव के द्वारा आयोजित किया गया था।

लोगों से रूबरू हुए अरमान खान

अरमान खान ने लोगों से रूबरू होते हुए वोट डालने के लिए कहा कि, क्षेत्र में जो विकास कार्य रुका हुआ हैं उसको पूरा किया जाएगा। इसके बाद सपा प्रत्याशी अरमान खान ने कैम्पल रोड मार्केट, फरीदीपुर, एकता नगर सलमान गार्डन, लालाबाग, कन्हैया माधवपुर प्रथम का आंशिक भाग तथा कैम्पल रोड के मोहल्लों में किरन पांडे के साथ श्रीमती कार्तिके लोधी, विजयश्री, हुमैरा खान ने डोर टू डोर जाकर वोट मांगे।

शाम को हैदरगंज चौराहे पर समीउर रहमान, सगीरूल हसन, मुजीबुर रहमान के नेतृव में एक सभा का आयोजन किया गया था जिसमें भारी संख्या में क्षेत्र के लोग मैजूद थे।

विकास के कार्य प्राथमिकता पर किए जाएंगे

इस अवसर पर अरमान खान ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कैम्पल रोड की ट्रैफिक व्यवस्था दुरुस्त कराना, क्षेत्र में सरकारी विश्वविद्यालय की स्थापना कराना, हैदरगंज में जाम की समस्या को खत्म कराना एवं जनता की मांग पर विकास के कार्य प्राथमिकता पर किए जाएंगे।

Check Also

चंडीगढ़: पंजाब-हरियाणा व चंडीगढ़ में बार एसोसिएशन के चुनाव आज

पंजाब, हरियाणा व चंडीगढ़ की अदालतों और पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के चुनाव में आज …