Friday , June 14 2024

बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया का अखिलेश यादव पर हमला, कहा- सपा की सूची में माफिया और अपराधियों के नाम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग में अब दो हफ्ते से भी कम का वक्त बचा है. ऐसे में सभी दल एक दूसरे पर हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे. बीजेपी प्रवक्ता गौरव भाटिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा.

Bihar Bandh: बिहार बंद को लेकर सड़क पर उतरे छात्र, सुपौल में रोकी ट्रेन, मोतिहारी में भी हंगामा

गौरव भाटिया ने कहा कि, अखिलेश यादव ने अपनी सरकार में सिर्फ यूपी को ठगने का काम किया था. तब यूपी मे माफियाओं और अपराधियों का बोल बाला था. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार गन्ना की बात करती है और अखिलेश सिर्फ जिन्ना की बात करते हैं.

सपा की सूची में माफिया और अपराधियों के नाम

गौरव भाटिया ने कहा, यूपी, भारत की दिशा और दशा को तय करता है. यूपी में एक समय माफियाओं, हिस्ट्रिशिटर और गुंडों का बोलबाला था, लेकिन अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी को उत्तम प्रदेश बना दिया है.

UP Election : ओम प्रकाश राजभर की पार्टी ने जारी की 3 उम्मीदवारों की लिस्ट, देखें किसे मिला टिकट

उन्होंने कहा, बीजेपी ने डॉक्टर्स, अधिवक्तताओं और समाजसेवियों को टिकट दिया है, लेकिन समाजवादी पार्टी की सूची में हिस्ट्रिशिटर और अपराधियों की, और जो लोग बहनों और माताओं को प्रताड़ित करते हैं, उनके नाम हैं.

हम गन्ना की बात करेंगे और वो जिन्ना की बात करेंगे

गौरव भाटिया ने आगे कहा, माफियाओं और अपराधियों को संरक्षण देने का काम समाजवादी पार्टी कर रही है. हम गन्ना की बात करेंगे और वो जिन्ना की बात करेंगे. हमारी सरकार आई तो 11 हजार करोड़ गन्ना का बकाया था, हमने पुराना बकाया भी चुकाया और फिर नए डेढ लाख करोड़ का पेमेंट भी किया है.

लखनऊ : BSP ने 53 प्रत्याशियों की नई लिस्ट जारी की, अखिलेश के खिलाफ कुलदीप नारायण मैदान में उतारा

उन्होंने कहा कि, साल 2012 में समाजवादी पार्टी ने किसानों की फसलों के बीमा की बात कही थी, लेकिन एक रुपए का बीमा नहीं दिया.

यूपी में गुंडाराज होता था, जिसे योगी ने रामराज्य बनाया

इस दौरान बीजेपी ने आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला पर भी हमला किया. बीजेपी ने कहा कि आजम खां जेल से चुनाव लड़ेंगे और उनके बेटे बेल पर बाहर हैं. समाजवादी पार्टी ऐसे परिवार को चुनाव लड़वा रही है जिनकर 165 मुकदमें चल रहे हैं. अपराधियों को कहा जा रहा है कि, चिंता मत करना. हम आपके पीछे खड़े हैं. उन्होंने कहा कि पहले यूपी में गुंडाराज होता था, जिसे योगी ने रामराज्य बनाया है.

UP Election : सपा ने जारी की 56 प्रत्याशियों की तीसरी सूची, इन्हें मिला टिकट ?

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …