Monday , May 20 2024

संक्रमण का कहर : मशहूर सिंगर सोनू निगम, पत्नी मधुरिमा और बेटा कोरोना पॉजिटिव

मुंबई। कोरोना एक बार फिर से काफी तेजी से बढ़ रहा है. बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी फिर चाहे वो टीवी स्टार्स हो या फिर बॉलीवुड स्टार्स या फिर सिंगर्स एक-एक करके कोरोना ने कई स्टार्स को अपनी चपेट में ले लिया है. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम कोरोना पॉजिटिव हो गए है. सोनू के साथ उनके पूरे परिवार की भी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

कोरोना की चपेट में आई नीतीश की कैबिनेट, दो डिप्टी सीएम समेत चार मंत्री पॉजिटिव

सोनू निगम इन दिनों दुबई में हैं और होम क्वारंटीन हैं

सोनू निगम ने इस बात की जानकारी देते हुए एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर किया है. सोनू निगम इन दिनों दुबई में हैं और होम क्वारंटीन हैं. सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है- आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं. मैं कोविड पॉजिटिव हूं. कुछ लोगों को पता है और बहुत लोगों को नहीं पता है. लेकिन ये सच है मुझे लग नहीं रहा है कि मैं कोविड पॉजिटिव हूं. मैं दुबई में हूं. मुझे भुवनेश्वर में परफॉर्म करना था और सुपर सिंगर सीजन 3 के लिए शूट भी करना था.

बेटा और पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव

सोनू निगम ने आगे यह भी कहा कि- मैं अपने बेटे नीवान से मिलने के लिए नए साल के मौके पर दुबई आया था. लेकिन अब मैं कोरोना पॉजिटिव हूं. साथ में मेरी पत्नी मधुरिमा, मेरा बेटा और मेरी पत्नी की बहन हम सब कोरोना पॉजिटिव हैं. हम हैप्पी कोरोना पॉजिटिव फैमिली है.

सीएम योगी ने बापू कल्याण सिंह को अर्पित की श्रद्धांजलि, मुरली मनोहर जोशी को दी जन्मदिन की बधाई

Check Also

एफएसएसएआई की चेतावनी, फलों को पकाने के लिए ‘कैल्शियम कार्बाइड’ का न करें उपयोग

देश के खाद्य सुरक्षा नियामक एफएसएसएआई ने खाद्य व्यवसाय से जुड़े कारोबारियों को सख्त चेतावनी …