Saturday , July 13 2024

बलरामपुर में सपा नेता की धारदार हथियार से हत्‍या, तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन थे फिरोज पप्पू

बलरामपुर। सपा नेता तुलसीपुर के पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। तुलसीपुर में जरवा मार्ग स्थित उनके आवास के पास ही हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर लहूलुहान कर दिया। आनन-फानन में लोग फिरोज पप्पू को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Lucknow : सीएम योगी बोले- कोरोना से घबराएं नहीं, सतर्कता बरतें, 50 फीसदी क्षमता के साथ चले सिनेमाहॉल- रेस्टोरेंट, टीम-09 को दिए ये जरूरी दिशा-निर्देश

पूर्व चेयरमैन की हत्या की ख़बर जंगल में आग की तरह फैल गई। घटना देर रात की बताई जा रही है। पुलिस अधीक्षक हेमंत कुटियाल ने तुलसीपुर पहुंच कर मामले की जानकारी की। घटना को लेकर पूर्व चेयरमैन के समर्थकों में आक्रोश है।

अज्ञात हमलावरों ने किया हमला

बताते हैं कि, पूर्व चेयरमैन फिरोज पप्पू मंगलवार देर रात जरवा रोड स्थित अपने घर जा रहे थे। घर की गली के मोड़ के निकट पान दुकान पर वह सिगरेट खरीदने लगे। अचानक अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से उनके गले, सिर व शरीर के अन्य हिस्सों पर हमला किया जिससे उनकी मौत हो गई।

UP: गौतमबुद्ध नगर में सीएम योगी छात्रों को स्मार्टफोन और टैबलेट की देंगे सौगात, DM सुहास एल वाई ने की बैठक

मामले की जांच में जुटी पुलिस

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है। मौजूदा समय में उनकी पत्नी कहकशा फिरोज तुलसीपुर की चेयरमैन हैं।

घटना को लेकर लोगों में आक्रोश

फिलहाल इलाके में इस घटना को लेकर बढ़ रहे आक्रोश व तनाव को देखते हुए पूरे क्षेत्र में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये गठित टीमें छानबीन में जुटी है।

डरा रहा कोरोना : यूपी में 24 घंटे में 992 नए कोरोना मरीज मिले

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …