Thursday , May 23 2024

UP: गौतमबुद्ध नगर में सीएम योगी छात्रों को स्मार्टफोन और टैबलेट की देंगे सौगात, DM सुहास एल वाई ने की बैठक

गौतम बुद्ध नगर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की गुरुवार, 6 जनवरी को छात्र-छात्राओं को बड़ी सौगात देने आ रहे है। स्मार्टफोन और टैबलेट बांटने के अलावा कई अन्य परियोजनाओं की भी शुरुआत करेंगे।

डरा रहा कोरोना : यूपी में 24 घंटे में 992 नए कोरोना मरीज मिले

सीएम के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए डीएम ने की बैठक

वहीं मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित कार्यक्रम को जनपद में सफल बनाने के उद्देश्य से जिला प्रशासन, पुलिस एवं विभागीय अधिकारियों के द्वारा वृहद स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं  इस संबंध में जिलाधिकारी सुहास एल वाई के द्वारा आज ऑनलाइन बैठक करते हुए कार्यक्रम के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए गए।

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

इस बैठक में  डीसीपी ग्रेटर नोएडा अमित कुमार, मुख्य विकास अधिकारी अनिल कुमार सिंह, प्राधिकरण के अधिकारी गण, जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह, जिला समाज कल्याण अधिकारी शैलेंद्र बहादुर सिंह एवं अन्य संबंधित अधिकारी गण उपस्थित रहे।

समाजवादी अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ की 33 सदस्यीय कार्यकारिणी घोषित, 21 सचिव और 6 सदस्य नामित किए गए

400 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकर्पण भी करेंगे

इसके अलावा वह नोएडा विकास प्राधिकरण की करीब 400 करोड़ से अधिक की योजनाओं का लोकर्पण भी करेंगे, जिसमें सेक्टर-82 में 204 करोड़ की लागत से बना बस टर्मिनल, सर्फाबाद मिनी स्टेडियम, तीन स्थानों पर बने प्रवेश द्वार समेत अन्य योजनाओं का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा ग्रेटर नोएडा और यमुना विकास प्राधिकरण की भी विभिन्न योजनाओं के शिलान्यास और लोकार्पण की तैयारी चल रही है।

ग्रेनो वेस्ट मेट्रो का भी हो सकता है शिलान्यास

नोएडा-ग्रेनो वेस्ट मेट्रो के शिलान्यास की तैयारी में भी प्राधिकरण के अधिकारी जुटे हैं। प्रयास किया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे में ही इस योजना का भी शिलान्यास कराया जा सके। इसको लेकर अधिकारियों की टीम सोमवार को भी दिल्ली में जुटी थी। यह योजना 1125 करोड़ की है। प्रथम फेज में पांच स्टेशन प्रस्तावित हैं।

CM योगी ने यूपी को दी सौगात : विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- उनके रंग बदलने को देखकर गिरगिट भी शरमा जाए

Check Also

दिल्ली में आसमान से बरस रही ‘आग’: 13 साल बाद पारा 43 पार, आज लू का रेड अलर्ट

सूरज की तपिश से लोग बेहाल हैं। शनिवार को अधिकतम तापमान सामान्य से तीन डिग्री …