Saturday , July 27 2024

पूर्वांचल प्रान्त के सभी पदाधिकारियों के साथ मुकेश सहनी की बैठक संपन्न, जानें क्या निर्णय लिए गए

लखनऊ। विकासशील इंसान पार्टी के तत्वावधान में होटल रेनिमंस में उत्तरप्रदेश के पूर्वांचल प्रान्त के पार्टी के सभी पदाधिकारियों के साथ बैठक की गई। बैठक में यह निर्णय लिया गया की पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में चिन्हित 165 विधानसभाओं में से पूर्वाचल के 76 विधानसभाओं में अपना उम्मीदवार उतारने पर विचार करेगी।

यूपी चुनाव को लेकर जेपी नड्डा के आवास पर हुई बैठक, ब्राह्मणों की नाराजगी को दूर करने पर मंथन

निषाद समाज का हृदय माना जाता है पूर्वांचल प्रान्त

उत्तर प्रदेश में पूर्वांचल प्रान्त निषाद समाज का हृदय माना जाता है और निषाद समाज ही चुनाव में महत्वपूर्व भूमिका निभाएगी। पार्टी के संस्थापक सह माननीय मंत्री श्री मुकेश सहनी जी लखनऊ छः दिवसीय दौरे पर आए है और आज पूर्वांचल के अपने पदाधिकारियों के साथ विधानसभा सीटों और प्राप्त उम्मीदवार आवेदनों में से उम्मीदवार चयन पर पार्टी के पदाधिकारियों के साथ गहन मंचन किये। गोरखपुर, वाराणसी, बलिया, और सुल्तानपुर जनपदों में पार्टी के पास ऑनलाइन माध्यम से बड़ी संख्या में इच्छुक उम्मीदवारों ने आवेदन किया है।

इक्छुक उम्मीदवारों का आवेदन पार्टी को प्राप्त हुआ

सन ऑफ मल्लाह श्री मुकेश सहनी ने कहा कि, निषाद समाज आगामी विधानसभा चुनाव में जिधर एकजुट होंगी, राज्य में उसकी सरकार बनने से कोई नहीं रोक सकता। पार्टी पूरी दमखम और ऊर्जा से चुनाव लड़ेगी और अपने मतों को एकजुट देकर राज्य का भाग्य तय करेगी। ज्ञात हो कि, वीआईपी पार्टी के द्वारा पूर्व में उम्मीदवार आवेदन फॉर्म भी ऑनलाइन लॉन्च की गई थी जिसमें बड़ी संख्या में इक्छुक उम्मीदवारों का आवेदन पार्टी को प्राप्त हुआ है।

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव में ‘आप’ का बजा डंका, 14 सीट जीतकर सबको चौंकाया

उम्मीदवार आवेदन का लिंक https://eform.vipparty.in/application-form / हैं। इसी क्रम में माननीय मंत्री सह वीआईपी पार्टी सुप्रीमो श्री मुकेश सहनी जी ने बताया कि कल 28 दिसम्बर को अवध और बुंदेलखंड प्रान्त तथा 29 दिसम्बर को पश्चिम प्रान्त के पदाधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण विधानसभा सीट और उम्मीदवार चयन पर मंथन जाएगी।

विधानसभा प्रभारी को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया जाएगा

30 दिसम्बर को सभी चिन्हित विधानसभा के लिए विधानसभा प्रभारी को नए मोटरसाइकिल से पार्टी के प्रचार किट के साथ हरी झंडी दिखलाकर भी रवाना किया जाएगा और पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता इस अभियान का हिस्सा होंगे, जो घर घर तक पार्टी के विचारधारा को पहुंचाएगी।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले- भाजपा की कुनीतियों के चलते देश की अर्थव्यवस्था चरमराई

बैठक में ये लोग रहे मौजूद

बैठक में सन ऑफ मल्लाह श्री मुकेश सहनी जी के साथ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह उत्तरप्रदेश चुनाव प्रभारी श्री उमेश साहनी जी, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री वीरू साहनी जी, युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री संतोष साहनी जी, पार्टी के पूर्वाचल प्रदेश अध्यक्ष श्री राजाराम बिन्द जी, अवध के प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती कान्ति देवी, बुंदेलखंड के प्रदेश अध्यक्ष श्री संतोष कुमार निषाद जी, पश्चिम के प्रदेश अध्यक्ष श्री हरिओम निषाद, महिला मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष श्री पुष्पा निषाद जी, निषाद विकास संघ के प्रदेश अध्यक्ष श्री श्याम लाल गुरुजी, प्रदेश के प्रधान महासचिव श्री रामानंद बिन्द जी तथा पार्टी के सभी वरीय पदाधिकारी मौजूद थे।

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …