Sunday , July 21 2024

डिप्टी सीएम केशव मौर्य बोले- अखिलेश, मुलायम सल्तनत के अंतिम सुल्तान, 2027 में भी नहीं मिलेगी सत्ता

लखनऊ। उपमुख्यमंत्री सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर बड़ा हमला बोलते हुए इन दलों को लुटेरों की पार्टी करार दिया है। उन्होंने कहा कि चांदी का चम्मच लेकर पैदा हुए नेताओं ने कभी गरीब का दर्द नहीं समझा। ऐसे भ्रष्टाचारियों और दलालों को सबक सिखाना होगा।

सपा प्रमुख ने सीएम योगी पर बोला हमला, कहा- इस बार यूपी की जनता भाजपा का सफाया कर देगी

प्रधानमंत्री मोदी के दिल में गरीब और देशवासी रहते हैं

मौर्या ने कहा कि, गरीबी में पलने वाले प्रधानमंत्री मोदी के दिल में गरीब और देशवासी रहते हैं। उन्होंने गरीबों और समाज के दबे कुचलों का दर्द समझा और देश को लुटने से बचाया। उसी का नतीजा है कि गरीबों के पक्के मकान, शौचालय बन रहे हैं। आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को पांच लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिल रही है।

सपा, बसपा और कांग्रेस के शासन में पैसा लूटने की होड़ रहती थी

उप मुख्यमंत्री मौर्या, बुधवार को बांदा में भाजपा की जन विश्वास यात्रा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि सपा, बसपा और कांग्रेस के शासन में योजनाओं का पैसा लूटने की होड़ रहती थी। उनका सड़क छाप कार्यकर्ता भी फार्च्यूनर से चलता था। पूर्व पीएम राजीव गांधी ने ख़ुद कहा था कि दिल्ली से 100 रुपया चलता था और लाभार्थी तक 15 रुपये पहुंचते थे।

Omicron Variant : दिल्ली में फीका रहेगा New Year और Christmas, सरकार ने जारी की नई गाइडलाइंस

मौर्या ने सवाल कि आखिर 85 रुपये कहां जाता था? उन्होंने कहा यह 85 रुपया सपा, बसपा और कांग्रेस के बेईमानों की जेब में जाता था। इस लूट को प्रधानमंत्री मोदी ने रोका है। अब केन्द्र और प्रदेश सरकार की सभी योजनाओं का पूरा पैसा लाभार्थियों के खाते में जाता है।

भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग का बड़ा अपमान हुआ

अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि भाजपा सरकार में पिछड़े वर्ग का बड़ा अपमान हुआ। जबकि अखिलेश पिछड़े वर्ग के सबसे बड़े दुश्मन हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जब वह सीएम थे, तो किस पिछड़े वर्ग के नेता को डिप्टी सीएम बनाया।

आयकर विभाग की बड़ी कार्रवाई : Oppo, Mi, one plus समेत कई चीनी मोबाइल कंपनियों पर छापा

यदि वह पिछड़ों के हितैषी हैं, तो किसी पिछड़े नेता को मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करें, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते हैं। वह केवल पिछड़ों में फूट डालकर राज करने का सपना देख रहे हैं, लेकिन वह कभी पूरा नहीं होने वाला है।

अखिलेश, मुलायम सिंह सल्तनत के आखिरी सुल्तान साबित होंगे

मौर्या ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि, अखिलेश, मुलायम सिंह सल्तनत के आखिरी सुल्तान साबित होंगे। यह सच साबित होने जा रहा है। अखिलेश 2022 के चुनाव में जीत भूल जाएं, 2027 में भी उनका नंबर नहीं आने वाला है।

Varanasi: कल काशी को पीएम मोदी देंगे 21 सौ करोड़ की परियोजनाओं की सौगात, देखें पूरी सूची

’अटलजी की जयंती से प्रदेश को 24 घंटे बिजली’

जन विश्वास यात्रा  से पहले सभा को संबोधित करते हुए डिप्टी सीएम ने ऐलान किया पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती (25 दिसम्बर) से प्रदेश को 24 घंटे बिजली की आपूर्ति होगी।

’लाल टोपी पहनने से नहीं बचेंगे अपराधी’

उप मुख्यमंत्री मौर्या ने सपाइयों पर हमला करते हुए कहा कि आजकल लाल टोपी वाले बहुत दिखाई दे रहे हैं। गुंडे और अपराधी भी जालीदार टोपी पाकेट में रखकर लाल टोपी धारण कर चुके हैं, लेकिन वह भले लाल टोपी पहन लें, कोई अपराधी गुंडा बच नहीं पाएगा।

अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव और बेटी टीना कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम आइसोलेट

केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी 84 में हुए दंगों की लें जुम्मेदारी और अपनी दादी इंदिरा गांधी के कारनामो की मांगे माफी।उन्हांेने कहा मुख्यमंत्री योगी और केशव मौर्या के नेतृत्व में प्रदेश में सड़कों का जाल बिछा कर विकास किया है।

प्रधानमंत्री ने नेतृत्व में गरीबों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध कराया

हिन्दू समाज को तोड़ता नही जोड़ता है। कश्मीर की धरती पर झण्डा गाड़ना है। प्लेग के समय मे जितने लोग बीमारी से नही मारे थे उतने भूख से मरे थे,लेकिन कोरोना संकट के समय प्रधानमंत्री ने नेतृत्व में गरीबों को मुफ्त में भोजन उपलब्ध कराया गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महत्वपूर्ण बैठक में लिए कई निर्णय, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि, आपने 2014 में कमल खिलाकर मोदी जी को बैठाया, 2017 में विधानसभा में सपा,बसपा कांग्रेस का सूपड़ा साफ किया है। 2019 में फिर भाजपा को जिता दिया और मोदी जी को फिर प्रधानमंत्री बनाया। मुझे पूरा विश्वास है 2017 कि तरह 2022 में बाँदा सहित सभी बुंदेलखंड की 19 सीट जीतेंगे। और 300 से अधिक सीटें जीतकर सरकार बनाएंगे।

उन्होंने कहा कि, हमारी सरकार गुण्डे माफियाओं को सजा देने का काम कर रही अखिलेश जी  चाहे जितना गठबंधन कर लो सरकार नही बना सकते। भारत सरकार और प्रदेश सरकार का खजाना बुंदेलखंड के विकास के लिए खुला हुआ है। मोदी जी गरीबी का दर्द जानते हैं इसलिए उन्होंने 5 लाख तक का मुख्य इलाज के लिए आयुष्मान योजना चलाई।

’इनकी रही मौजूदगी

इस मौके पर केन्द्रीय मंत्री साध्वी निरंजन, दर्जा प्राप्त मंत्री बाबू राम निषाद, जनपद के प्रभारी मंत्री लाखन सिंह राजपूत, सांसद आरके सिंह, विधायक प्रकाश द्विवेदी, कमलावती सिंह, रामकेश निषाद आदि मौजूद थे।

आजादी का अमृत महोत्सव : सीएम योगी ने ब्रिगेडियर नवीन सिंह को वीर चक्र से किया सम्मानित

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …