Sunday , May 19 2024

मैनपुरी में गरजे अखिलेश : कहा- चाचा को साथ लिया तो जांच होने लगी, हम डरने वाले नहीं

मैनपुरी। समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने आठवें चरण की विजय यात्रा का शुभारंभ मैनपुरी से किया। इससे पहले अखिलेश यादव ने क्रिश्चियन मैदान में जनसभा को संबोधित किया। पूरे भाषण के दौरान उनके निशाने पर सीएम योगी और भाजपा रही। सपा मुखिया ने कहा कि, चाचा (शिवपाल सिंह यादव) को साथ लिया तो जांचें होने लगीं। आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा का अपनी हार दिखाई देने लगी है। इसलिए दिल्ली से जांच अधिकारी भेजे हैं। लेकिन हम समाजवादी डरने वाले नहीं है। 

दैनिक जागरण के संपादक की माता का निधन, नेताओं समेत साधना प्लस न्यूज़ चैनल हेड ने जताया शोक

अखिलेश का कार्यकर्ताओं ने दिया जोरदार स्वागत

बता दें कि, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य की जनता के साथ सीधा संवाद स्थापित करने के लिये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इन दिनों यूपी में समाजवादी विजय रथ यात्रा निकाल रहे है। इसी क्रम में अखिलेश यादव की विजय यात्रा आज मैनपुरी पहुंची, जहां उनकी इस यात्रा के दौरान भारी जनसैलाब उमड़ा। अखिलेश की इस यात्रा को सपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है, जगह-जगह उनके स्वागत के लिये भारी भीड़ उमड़ रही है। अखिलेश यादव की विजय रथ यात्रा मैनपुरी से इटावा तक जायेगी।

इस बार यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक हार

अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि, भाजपा के कारण आम लोगों को जिल्लत का सामना करना पड़ा है। ऐसी सरकार से हर कोई परेशान है। इस बार यूपी की जनता ने भाजपा सरकार को को हटाने का फैसला कर लिया है। इस बार यूपी में भाजपा की ऐतिहासिक हार होने वाली है।

Omicron: ओमिक्रोन वेरिएंट से अमेरिका में पहली मौत, शख्स ने नहीं लगवाई थी वैक्सीन

सबसे ज्यादा गुंडे, बदमाश को संरक्षण भाजपा देती है

अखिलेश यादव ने कहा कि, इस सरकार को बुल्डोजर चलाने का शोक है। भाजपा बताये लखीमपुर में कब बुल्डोजर चलेगा। लखीमपुर में किसानों के ऊपर गाड़ी चढ़ाने का कोई दोषी है तो वे भाजपा सरकार में गृह राज्यमंत्री हैं, उन पर बड़े सवाल उठ रहे हैं लेकिन भाजपा उनको बचा रही है। अखिलेश ने कहा कि सबसे ज्यादा गुंडे, बदमाश और माफियाओं को संरक्षण देने वाली यदि कोई सरकार है तो वह भाजपा है।

शिक्षामित्रों को समाजवादी ने सम्मान दिया

उन्होंने कहा कि, मैनपुरी में समाजवादी पार्टी ने सैनिक स्कूल बनायी थी लेकिन मौजूदा भाजपा सरकार ने उस काम को थोड़ा भी आगे नहीं बढ़ाया। हमने यहां एक्सप्रेसवे बनाया, जो देश की अब भी सबसे बड़ा एक्सप्रेस है। जब समाजवादी पार्टी की सरकार बनती है तो ऐसे एक्सप्रेसवे बनते हैं। उन्होंने कहा कि शिक्षामित्रों को समाजवादी ने सम्मान दिया।

देश में 24 घंटे में मिले कोरोना के 5 हजार नए केस : 453 ने तोड़ा दम, ओमिक्रोन के अब तक 178 संक्रमित

संविधान बचाने के लिये साइकिल की रफ्तार को बढ़ाना जरूरी

अखिलेश यादव ने जनता से अपील करते हुए कहा कि, देश का संविधान बचाने के लिये साइकिल की रफ्तार को बढ़ाना जरूरी है। यह चुनाव केवल हमारे आपके भाग्य का फैसला नहीं करेगा बल्कि यह देश के भाग्य का भी फैसला करेगा। क्योंकि यूपी चुनाव के बाद केंद्र यानि लोकसभा के चुनाव होने हैं। इसलिये साइकिल को जिताना जरूरी है। अखिलेश यादव ने कहा कि हमारे साथ हर तरह के रंग जुड़े हैं, जो एक गुलदस्ता बनाता है। लेकिन ये भाजपा वाले रंगों का महत्व नहीं समझते।

Check Also

देश में सबसे गर्म रहा आगरा… 46.9 पहुंचा पारा, यूपी लू की चपेट में

मौसम की तपिश ने शुक्रवार को अपना असर दिखाया और प्रदेश में कहीं-कही लू चली …