Sunday , July 14 2024

अखिलेश यादव ने बीजेपी पर लगाया राजनीति को प्रदूषित करने का आरोप

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर राजनीति को प्रदूषित करने का आरोप लगाया. उन्होंने दावा किया कि, उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव न सिर्फ राज्य बल्कि केन्द्र सरकार का भी भविष्य तय करेंगे.

बीजेपी ने राजनीति को प्रदूषित कर दिया है

अखिलेश यादव ने एक बयान में कहा कि, बीजेपी के शासन में नागरिकों के अधिकार सुरक्षित नहीं हैं. लोकतंत्र को खतरा है. बीजेपी बार-बार झूठ बोलकर अपनी गलतबयानी को सच बनाना चाहती है. वह चालाकी से सराबोर है. उसने न केवल नदियों को बल्कि राजनीति को भी प्रदूषित कर दिया है.

दैनिक जागरण के संपादक की माता का निधन, नेताओं समेत साधना प्लस न्यूज़ चैनल हेड ने जताया शोक

विधानसभा चुनावों से केन्द्र सरकार का भी भविष्य तय होगा

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि, आगामी विधानसभा के चुनावों से प्रदेश का ही नहीं केन्द्र सरकार का भविष्य भी तय होगा. बीजेपी का तथाकथित रथ जुगाड़ का है जबकि समाजवादी रथ से जनआकांक्षाएं जुड़ी हुई हैं. समाजवादी पार्टी की विजय रथ यात्रा के पहिए रूकने वाले नहीं है.

संस्कृत भाषा को समाजवादी सरकार ने सम्मान दिया

सपा प्रमुख ने कहा कि, बीजेपी संस्कृत-संस्कृति का राग अलापती है, मगर उसने उसको क्षति पहुंचाई है. उन्होंने कहा कि, संस्कृत भाषा को समाजवादी सरकार ने ही सम्मान दिया है. उन्होंने कहा कि, वाराणसी के सम्पूर्णानंद संस्कृत महाविद्यालय को प्रदेश की पिछली सपा सरकार ने ही 50 करोड़ रुपये दिए थे.

Omicron: ओमिक्रोन वेरिएंट से अमेरिका में पहली मौत, शख्स ने नहीं लगवाई थी वैक्सीन

बीजेपी को हार का भय सता रहा है- अखिलेश

अखिलेश ने दावा किया है कि, बीजेपी को हार का भय सता रहा है. वह बौखलाहट में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है. हार के डर से बौखलाई बीजेपी अब अपनी सरकारी संस्थाओं का दुरूपयोग करके विपक्ष को दबाने पर तुली है लेकिन इससे बीजेपी के खिलाफ जनआक्रोश ज्यादा बढ़ा है. लोग अब लोकतंत्र और जनविरोधी सरकार को सत्ता में ज्यादा दिनों तक नहीं देखना चाहते.

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …