Friday , October 18 2024

शिवपाल यादव बोले- यूपी में 2022 का चुनाव सपा और प्रसपा मिलकर लड़ेंगे

इटावा। प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव ने इटावा डिस्ट्रिक्ट को ऑपरेटिव बैंक की वार्षिक बैठक में मुख्य अतिथि के शिरकत की। और पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि 2022 का विधानसभा चुनाव समाजवादी पार्टी और प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया मिल कर लड़ेंगे।

रायबरेली में रैली के दौरान अपनी बेटी के साथ दिखे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव, देखिए तस्वीरें

सपा-प्रसपा साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव

उन्होंने कहा कि, मैंने बहुत बार बोला है कि, अखिलेश मुख्यमंत्री बने। उन्होंने कहा कि, जब हम दोनों लोग प्रदेश में घूमेंगे तो अलग बात होगी। पूरे प्रदेश की जनता की भी यही मांग थी। क्योंकि पूरे प्रदेश की जनता कह रही है कि हम भारतीय जनता पार्टी से परेशान है।

बीजेपी की असली चरित्र सामने आ गया

आयकर विभाग की छापेमारी पर कहा कि, बीजेपी अब परेशान तो करेगी ही। अब बीजेपी की असली चरित्र सामने आ गया है। हम पुराने समाजवादी है ऐसी चीजों से डरने वाले नही है। उन्होंने कहा कि जनता से गठबंधन का ऑफर मिला था। अखिलेश के फोन टेपिंग के आरोप पर कहा कि, जब से बीजेपी की सरकार आई है तब से फोन टेपिंग चल रही है जबकि ये नही करना चाहिये था ये जुर्म है। ये सरेआम बेईमानी है।

UP:अखिलेश यादव के करीबी नेताओं के यहां छापेमारी, जानिए सपा ने छापों पर क्या कहा?

पीएम मोदी पर साधा निशाना

गठबन्धन के बाद सीटों के सवाल पर कहा कि, चुनाव नजदीक आते ही सब साफ हो जाएगा और आपको बता दिया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें भी अब लगने लगा ही कि बीजेपी चुनाव हार पक्की है।

Check Also

अब आसमान में उड़ान भरेगा यूपी का पहला ‘शंख’! सरकार से नई एयरलाइन को मिली मंजूरी

Shankh Airline : भारत के आसमान में अब ‘शंख’ उड़ान भरेगा। एयर इंडिया, इंडिगो और अकासा …