Thursday , May 23 2024

Lakhimpur Kheri Case: संसद में गूंजा लखीमपुर हिंसा मामला, मंत्री अजय मिश्रा के इस्तीफे की मांग पर अड़ा विपक्ष

नई दिल्ली। लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में आज एक बार फिर लोकसभा में हंगामा होते दिखा जिसके बाद सदन की कार्रवाई 2 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है. दरअसल, एसआईटी की रिपोर्ट सामने आने के बाद केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी विपक्ष के निशाने पर आ बने हैं.

Omicron Variant: दिल्ली में बढ़ा खतरा, ओमिक्रोन तेजी से पसार रहा पांव

अजय कुमार मिश्रा टेनी को मंत्री पद से हटाने की मांग

बीते दिन कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने लोकसभा में स्थगन प्रस्ताव पेश करते हुए अजय कुमार मिश्रा टेनी को मंत्री पद से हटाने की मांग की थी. वहीं आज एक बार फिर कांग्रेस सांसद मनिकम टैगोर स्थगन प्रस्ताव पेश किया. लोकसभा में केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी को लेकर हंगामा थमते नहीं दिख रहा है.

कांग्रेस ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

बता दें, बीते दिन सत्र में कांग्रेस ने कहा कि, राज्य मंत्री अजय मिश्रा को इस्तीफा देना पड़ेगा और जेल भी जाना होगा. उन्होंने इस पूरे मामले पर जोर देते हुए कहा कि, एक तरफ तो प्रधानमंत्री किसानों से माफी मांगते हैं और दूसरी तरफ वो एक ऐसे व्यक्ति को मंत्री बनाए हुए हैं जिसने ‘किसानों को मारा है.’

जेल में बंद बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किल बढ़ी, प्रयागराज MP-MLA कोर्ट ने वारंट किया जारी

विपक्ष मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा

लोकसभा में विपक्षी सदस्यों के हंगामे के चलते सदन की कार्यवाही दिन भर के लिए स्थगित कर दी गई थी. बता दें, विपक्षी नेताओं के लगातार इस्तीफे की मांग के बीच केंद्र सरकार ने अजय मिश्र टेनी को दिल्ली तलब किया. अब आज एक बार फिर लोकसभा में अजय कुमार टेनी के खिलाफ हंगामा के पूरे आसार हैं. विपक्ष लखीमपुर खीरी हिंसा मामले में मंत्री के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहा है.

Check Also

उत्तर से लेकर दक्षिण भारत तक लू का कहर

देश की राजधानी दिल्‍ली और एनसीआर समेत पंजाब और राजस्‍थान के कुछ हिस्‍सों में भीषण …