Monday , May 20 2024

पाकिस्तान में सिद्धू ने इमरान को बता दिया बड़ा भाई, बीजेपी ने बोल दिया हमला, राहुल गांधी को भी लपेटा

कांग्रेस के पंजाब अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के एक बयान को लेकर फिर बवाल खड़ा हो गया है। बीजेपी ने इसको लेकर नवजोत सिंह सिद्दू, राहुल गांधी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है।

दरअसल पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू आज पाकिस्तान में हैं। वो आज करतारपुर साहिब में गए हैं। करतारपुर साहिब पहुंचने पर पाकिस्तान में नवजोत सिंह सिद्धू का जोरदार स्वागत किया गया। हालांकि इस दौरान उन्होंने एक ऐसी बात कही है, जिसपर उनकी वापसी से पहले ही भारत में बवाल मच गया है। सिद्धू ने कहा कि ‘इमरान मेरे बड़े भाई हैं, उन्होंने बहुत प्यार दिया है’। इससे पहले भी सिद्धू पाकिस्तान के सेना प्रमुख कमर बाजवा के गले मिलने को लेकर बीजेपी के निशाने पर आए थे।

दरअसल जिस वक्त करतारपुर साहिब में पाकिस्तान की तरफ से सिद्धू का गर्मजोशी से स्वागत किया गया, उस वक्त ही नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान को अपना बड़ा भाई बता दिया।

इस बयान को लेकर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की। उन्होंने नवजोत सिद्धू के इमरान को बड़े भाई का दर्जा देने पर जोरदार हमला किया। संबित पात्रा ने न केवल सिद्धू बल्कि इसके ज़रिए राहुल गांधी और कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा। संबित बोले, कांग्रेस को हिन्दुत्व से दिक्कत है, लेकिन दुश्मन देश के प्रधानमंत्री में इनको बड़ा भाई दिखता है।

नवजोत सिंह सिद्धू से जुड़े इस वीडियो को बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने शेयर किया है और कांग्रेस से जवाब मांगा है।

अमित मालवीय ने लिखा है कि – “राहुल गांधी के फेवरेट नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को अपना बड़ा भाई बताया है। पिछले साल उन्होंने पाकिस्तानी आर्मी चीफ जनरल बाजवा को गले लगाया था। अब ये हैरानी की बात नहीं है कि गांधी परिवार ने कैप्टन अमरिंदर सिंह की जगह पाकिस्तान को प्यार करने वाले नवजोत सिद्धू को क्यों चुना।”

Check Also

ईरान के राष्ट्रपति रईसी के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक

पीएम मोदी ने कहा कि रईसी का भारत-ईरान के द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने में …