Tuesday , July 16 2024

अम्बेडकरनगर: BJP पर गरजे अखिलेश यादव, बोले- बुलडोजर नहीं, ‘लैपटॉप’ लेकर आओ!

अम्बेडकरनगर। यूपी के अम्बेडकरनगर जिले में रविवार को बसपा के दो दिग्गज नेता राम अचल राजभर और लालजी वर्मा ने अखिलेश यादव की मौजूदगी में समाजवादी पार्टी ज्वाइन कर लिया है.

महाराष्ट्र: अहमदनगर के सिविल अस्पताल के ICU में लगी भीषण आग, अब तक 10 लोगों की मौत की खबर

अखिलेश यादव ने जनादेश रैली को किया संबोधित

इस मौके पर जिला मुख्यालय स्थित भानमती पीजी कॉलेज में जनादेश रैली को भी अखिलेश यादव ने संबोधित किया. सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुआ कहा कि 2GB डेटा का लैपटॉप कहां गया.

‘बुलडोजर’ लेकर नहीं ‘लैपटॉप’ लेकर आओ

उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि, ‘बुलडोजर’ लेकर नहीं ‘लैपटॉप’ लेकर आओ. क्योंकि नौजवानों को लैपटॉप की जरूरत है. समाजवादी वक्त आने पर लैपटॉप और बुलडोजर दोनों चला सकते हैं.

औरैया को मेडिकल कॉलेज की सौगात, सीएम ने 12 विकास परियोजनाओं का किया शिलान्यास और लोकार्पण

भाजपा ने अन्याय बढ़ाया है

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा ने अन्याय बढ़ाया है. किसानों को धोखा देने का काम किया है. किसान जो हमारा पेट भरता है. उसके साथ धोखा और अन्याय किसी ने किया है तो भाजपा ने किया है. किसान को गाड़ी से कुचल दिया.

उज्ज्वला योजना बुझला योजना बन गई

जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश ने कहा कि, जिस तरह से महंगाई बढ़ रही है. उससे क्या किसानों को राहत मिलेगी. गांव गांव सिलेंडर बांटे जा रहे थे. अब उज्ज्वला योजना बुझला योजना बन गई है.

योगी सरकार की थ्री-T और टीकाकरण की नीति से प्रदेश में काबू में कोरोना, सीएम ने दिए ये जरूरी निर्देश

सपा सरकार में हुए सभी विकास कार्य

उन्होंने कहा कि हमारे मुख्यमंत्री महंगाई कम करने के लिए सिलेंडर का रंग बदल दे या नाम बदल देंगे. पेट्रोल सौ के पार हो गया. अब मोटरसाइकिल भी नहीं चल पायेगी. वहीं खाद महंगी हो गई है. अखिलेश यादव ने कहा कि ये सरकार शिलान्यास और उद्घाटन कर रही है. यह सब काम सपा में हुए हैं. अब भाजपा उसका फीता काट रही है.

भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है

अब सुनने में आ रहा है कि पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का उद्घाटन होने जा रहा है, यह भी सपा सरकार ने दिया है. सपा प्रमुख ने कहा कि, भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है. किसानों को गाड़ी से कुचलने का काम किया गया है. तीन इंजन की सरकार ने किसानों को कुचला.

बैन के बावजूद जमकर जले पटाखे; दिल्ली-NCR की जहरीली हुई हवा

भाजपा के शासन में बुनकर भी परेशान हैं

एक सरकार केन्द्र की, एक सरकार उत्तर प्रदेश की और एक सरकार लखीमपुर खीरी की है. लखीमपुर खीरी की सरकार तो अलग ही चल रही है. भाजपा सरकार ने अन्याय बढ़ाने के साथ भाजपा ने किसानों को धोखा दिया है. भाजपा के शासन में बुनकर भी परेशान हैं. सरकार कोई भी इंतजाम नहीं कर पा रही है.

Check Also

यूपी: राहत के साथ आफत भी लेकर आई बारिश, बिजली गिरने से चार की मौत

पूरे यूपी में करीब-करीब मानसून छा गया है। लगातार बारिश होने से प्रदेश के ज्यादातर …