Saturday , June 22 2024

सपा ने मनाया ‘ स्मृति दिवस‘, अखिलेश यादव ने किसानों की स्मृति में जलाया ‘एक दीया‘

लखनऊ, इंद्रा यादव। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव जी की अपील पर आज समाजवादी पार्टी के हजारों कार्यकर्ताओं ने प्रत्येक जनपद में किसानों और नौजवानों के स्मरण में ‘ स्मृति दिवस‘ मनाया। श्री अखिलेश यादव ने सैफई में स्वयं किसानों की स्मृति में एक दीया जलाया।

Ayodhya : 12 लाख दीये से जगमग हुई राम की नगरी अयोध्या, बना वर्ल्ड रिकॉर्ड
   
शहादत की स्मृति में ‘एक दिया जलाकर‘ श्रद्धांजलि

श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि, लखीमपुर खीरी में किसानों और नौजवानों को बेरहमी से जीप से कुचल कर मार दिया गया। इनकी शहादत की स्मृति में ‘एक दीया जलाकर‘ श्रद्धांजलि अर्पित किया जाना है।


‘एक दिया‘ जलाकर शहीद किसानों-नौजवानों को श्रद्धांजलि

आज समाजवादी पार्टी लखनऊ मुख्यालय में राष्ट्रीय सचिव श्री राजेन्द्र चौधरी ने ‘एक दीया‘ जलाकर शहीद किसानों-नौजवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की। प्रदेश अध्यक्ष श्री नरेश उत्तम पटेल ने कानपुर में एक दीया जलाया। इस अवसर पर राज्य भर के अलग-अलग जनपदों में हजारों कार्यकर्ताओं ने ‘एक दिया‘ जलाकर किसानों के प्रति श्रद्धांजलि दी।

UP: फिर से स्थापित होगी काशी से 100 साल पहले चुराई गई देवी अन्नपूर्णा की मूर्ति

भाजपा सरकार की अमानवीयता के खिलाफ जनता में आक्रोश
   
श्री अखिलेश यादव ने कहा कि, लखीमपुर खीरी कांड लोकतंत्र पर एक काला धब्बा है, जिसकी कसक वर्षों तक बनी रहेगी। भाजपा सरकार की अमानवीयता के खिलाफ जनता में भारी आक्रोश है। किसानों में असंतोष है। भाजपा सरकार के राज में किसानों और नौजवानों का दमन किया जा रहा है। जनता भाजपा को कभी माफ नहीं करेगी।

Check Also

वाराणसी: सपा मुक्त हुई नगर निगम की कार्यकारिणी

वाराणसी नगर निगम की कार्यकारिणी से छह सदस्यों को बाहर किया गया है। इनमें लॉटरी …