Friday , June 14 2024

Aryan Khan Drugs Case: जानें क्यों शाहरुख खान के घर ‘मन्नत’ पहुंची थी NCB की टीम?

मुंबई। मायानगरी मुंबई के तट के पास एक क्रूज से ड्रग्स जब्त होने के मामले की जांच के सिलसिले में एंटी ड्रग्स एजेंसी एनसीबी के अधिकारी आज अभिनेता शाहरुख खान के घर पहुंचे. एनसीबी का कहना है कि, यह छापेमारी नहीं थी, जैसा कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया.

Corona Vaccination: 100 करोड़ टीकाकरण पार करने पर भारत को बधाई, जानिए क्या बोले पीएम मोदी

एनसीबी ने आर्यन खान से जुड़े दस्तावेज मांगे

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बयान जारी कर कहा कि, आज एनसीबी मुंबई जोनल यूनिट के अधिकारी शाहरुख खान के आवास मन्नत पर गए और उन्होंने शाहरुख खान से आर्यन खान मामले की जांच से जुड़े कुछ दस्तावेज मांगे.

ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान

बता दें कि, शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और अन्य को दो अक्टूबर को एनसीबी ने एक क्रूज से हिरासत में लिया था. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. आर्यन इस समय ऑर्थर रोड जेल में बंद हैं.

Covid-19 Vaccination: देश ने रचा नया इतिहास, वैक्सीन की 100 करोड़ डोज़ का आंकड़ा पार

26 अक्टूबर को बॉम्बे हाईकोर्ट में होगी सुनवाई

उनकी जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई हो सकती है. बुधवार को निचली अदालत ने आर्यन को जमानत देने से इनकार कर दिया था. इसके बाद उन्होंने हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

शाहरुख खान से आर्यन से की मुलाकात

आज ही शाहरुख ने आर्यन से ऑर्थर रोड जेल जाकर मुलाकात की. एक अधिकारी ने बताया कि शाहरुख सुबह करीब नौ बजे मुंबई सेंट्रल स्थित जेल पहुंचे और नौ बजकर 35 मिनट पर वहां से रवाना हुए.

इच्छाशक्ति में निहित है अनंत ऊर्जा का सागर, सुनिए मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. शिशिर श्रीवास्तव को

अधिकारियों ने बताया कि, जेल अधिकारियों ने अभिनेता के परिसर में दाखिल होने से पहले उनका आधार कार्ड और अन्य दस्तावेज देखे. दस्तावेजों की जांच के बाद, उन्हें एक टोकन दिया गया, जिसके बाद वह अपने बेटे से मिल पाए. आर्यन एक विचाराधीन कैदी के तौर पर जेल की सामान्य कोठरी में बंद हैं.

शाहरुख खान ने अपने बेटे के साथ 15 मिनट बिताए

जेल के एक अधिकारी ने बताया कि, शाहरुख खान ने अपने बेटे के साथ 15 से 20 मिनट बिताए, दोनों के बीच शीशा था और उन्होंने इंटरकॉम पर बात की. बातचीत के दौरान चार सुरक्षा कर्मी वहां मौजूद थे.

पीलीभीत में 50 साल में पहली बार इतनी भयानक बाढ़ : उफान पर शारदा नदी, एअरलिफ्ट कर निकाले जा रहे लोग

अधिकारी ने बताया कि, अभिनेता को जेल नियमावली के तहत उनके बेटे से मिलने की अनुमति दी गई और उन्हें कोई विशेष सहूलियत नहीं दी गई.

परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई

कोविड-19 वैश्विक महामारी के मद्देनजर जेल में अभी तक कैदियों को परिवार के सदस्यों से मिलने की अनुमति नहीं थी. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि, बृहस्पतिवार की सुबह से ही परिवार के सदस्यों को कैदियों से मिलने की अनुमति दी गई है.

UP Elections : भाजपा हिंदू समाज को एकजुट कर आक्रमकता से लड़ेगी चुनाव

Check Also

भारतीय सेना ने लांन्च किया ‘विद्युत रक्षक’, जनरेटर के लिए एक तकनीकी इनोवेशन

सेना ने एकीकृत जनरेटर निगरानी, संरक्षण और नियंत्रण प्रणाली-विद्युत रक्षक को सोमवार को लांच किया। …