Friday , June 14 2024

प्रियंका गांधी को आगरा जाने की मिली इजाजत, 5 लोगों को साथ ले जाने की मंजूरी

लखनऊ। चुनाव से पहले यूपी की सियासत गर्मा गई है. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आगरा के लिए निकल चुकी हैं. पुलिस प्रशासन ने प्रियंका को 5 लोगों के साथ आगरा जाने की अनुमति दी है. इससे पहले पुलिस ने उन्हें एक्सप्रेस वे पर हिरासत में ले लिया था.

Drugs case : आर्यन खान ने बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर की जमानत याचिका, कल हो सकती है सुनवाई

पीड़ित परिवार से मिलेंगी प्रियंका

बता दें कि, आगरा में बाल्मिकी समाज के एक युवक की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी. प्रियंका गांधी पीड़ित परिवार से मिलने जा रही थीं.

सफाईकर्मी की पुलिस हिरासत में हुई थी मौत

आरोप है कि, अरुण कुमार नाम के सफाईकर्मी की पुलिस हिरासत में पिटाई से मौत हुई है. वाल्मीकि समाज से जुड़े अरुण कुमार को पुलिस ने चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया था.

महोबा : शिवपाल यादव की ‘रथ यात्रा’ में उमड़ी भीड़, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

पुलिस पर भड़कीं प्रियंका

इससे पहले आगरा जाने से रोके जाने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने कहा कि, पुलिस की खुद स्थिति यह हो गई है कि वे कुछ कह नहीं पा रहे हैं. उनके अधिकारी भी जानते हैं कि ये ग़लत है इसके पीछे कुछ क़ानून व्यवस्था का मुद्दा नहीं है. हर जगह कहते हैं कि धारा-144 है.

इससे पहले प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि, अरुण वाल्मीकि की मृत्यु पुलिस हिरासत में हुई. उनका परिवार न्याय मांग रहा है. मैं परिवार से मिलने जाना चाहती हूं. यूपी सरकार को डर किस बात का है? क्यों मुझे रोका जा रहा है.

प्रियंका के मास्टर स्ट्रोक ने बढ़ाई भाजपा और सपा की चिंता, क्या यूपी में हावी रहेगी महिला पॉलिटिक्स ?

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …