Friday , June 14 2024

महोबा : शिवपाल यादव की ‘रथ यात्रा’ में उमड़ी भीड़, बीजेपी सरकार पर बोला हमला

महोबा, इंद्रा यादव। आगामी 2022 के चुनाव में राजनीतिक जमीन को मजबूत बनाने के लिए प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव दो दिवसीय दौरे पर महोबा में है. शहर में जैसे ही शिवपाल का सामाजिक परिवर्तन रथ निकला लोगों का हुजूम और भीड़ इकट्ठा हो गई. उनके समर्थकों द्वारा शिवपाल यादव जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जगह-जगह स्वागत किया गया.

UP Election 2022: सपा और सुभासपा आए साथ, अखिलेश यादव से ओम प्रकाश राजभर ने की मुलाकात

बीजेपी सरकार पर शिवपाल ने बोला हमला

इस दौरान शिवपाल यादव ने रथ के ऊपर चढ़कर कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार करते हुए बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला. समाजवादी पार्टी से गठबंधन की इच्छा शिवपाल ने जताई है.

प्रियंका के मास्टर स्ट्रोक ने बढ़ाई भाजपा और सपा की चिंता, क्या यूपी में हावी रहेगी महिला पॉलिटिक्स ?

उन्होंने कहा कि, महोबा में सत्ता पक्ष द्वारा उनके पदाधिकारी छत्रपाल पर फर्जी मुकदमा लिखवाया गया और प्रताड़ित किया गया. शिवपाल यादव ने बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए समाजवादी पार्टी और अन्य सेकुलर दलों को साथ आने की बात कही है.

शिवपाल यादव के समर्थकों में दिखा जोश

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने महोबा पहुंचकर अपने सामाजिक परिवर्तन रथ यात्रा से शहर में भ्रमण किया. शहर में निकलते ही उनके समर्थकों में खासा जोश देखने को मिला. बड़ी तादाद में उनके समर्थकों ने जगह-जगह रुककर उनका स्वागत किया है.

इच्छाशक्ति में निहित है अनंत ऊर्जा का सागर, सुनिए मोटिवेशनल स्पीकर डॉ. शिशिर श्रीवास्तव को

सबसे बड़ा क्रेशर उद्योग गलत नीतियों के चलते चौपट

शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि, महोबा का सबसे बड़ा क्रेशर उद्योग बीजेपी सरकार की नीतियों के चलते चौपट हो गया, पूर्व में 400 से अधिक क्रेशर प्लांट यहां संचालित थे, जिसमें बड़ी तादाद में मजदूरों को काम मिलता था, लेकिन वर्तमान में सिमटकर अब सिर्फ 70 क्रेशर प्लांट ही रह गए है.

हमारी सरकार आई तो उद्योग को गति देंगे

क्रेशर उद्योग को फिर से गति देने के लिए यह मुद्दा विधानसभा में भी उठाया जाएगा और यदि हम सरकार में आएंगे तो नई नीति बनाकर इस उद्योग को गति देंगे. इस सरकार में कोई भी खुश नहीं है, ऐसे में सरकार को हटाने के लिए ही सामाजिक परिवर्तन यात्रा निकाली गई है.

पीलीभीत में 50 साल में पहली बार इतनी भयानक बाढ़ : उफान पर शारदा नदी, एअरलिफ्ट कर निकाले जा रहे लोग

जिताऊ महिला प्रत्याशियों को ही टिकट देंगे

प्रियंका गांधी के महिलाओं को 40 फीसदी टिकट देने संबंधी बयान पर पूछे गए प्रश्न के जवाब में शिवपाल यादव ने कहा कि, जिताऊ महिला प्रत्याशियों को ही टिकट देंगे.

Check Also

गोरखपुर: जम्मू के आतंकी हमले की प्रशंसा करने वाला युवक गिरफ्तार

पुलिस ने शिकायत मिलते ही आरोपी पर संप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने, आईटी एक्ट की धाराओं में …