Friday , May 17 2024

UP: बसपा और कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल, स्वतंत्र देव सिंह ने दिलाई सदस्यता


लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव की आहट के बीच में नेताओं का पाला बदलने का क्रम जारी है। समाजवादी पार्टी के बाद अब बड़ी संख्या में नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

आपके घर की बत्ती भी हो सकती है गुल, यूपी में कोयले की कमी से पैदा हुआ बिजली संकट, पढ़ें पूरी खबर

स्वतंत्र देव सिंह ने दिलाई सदयस्ता

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के साथ भाजपा के प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह ने विभिन्न दलों से आने वाले नेताओं को भाजपा की सदस्यता दिलाई।

17 नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली

भाजपा उत्तर प्रदेश के मुख्यालय में कई राजनीतिक दलों के आए 17 नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इस अवसर पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आज उत्तर प्रदेश तो उत्तम प्रदेश बन रहा है।

यूपी में सर्वाधिक टीकाकरण : 67 जिलों में नहीं मिला एक भी नया मरीज, 24 घंटे में मिले मात्र 11 नए मरीज

बीजेपी की सरकार में प्रदेश में हुआ विकास

प्रदेश में चौतरफा विकास होने के साथ ही कानून का राज स्थापित हुआ है। हमारी सरकार के कार्यकाल में सभी योजना का लाभ एक-एक व्यक्ति को मिला है। अब तो लक्ष्य 2024 तक हर गरीब को पक्का मकान का है।

  • BSP के पूर्व MLA मुकेश दीक्षित BJP में शामिल
  • BSP के पूर्व विधायक जीएम सिंह BJP में शामिल
  • कांग्रेस से आरके चौधरी ने BJP की सदस्यता ली
  • पूर्व विधायक सुबोध पारस ने BJP ज्वाइन की
  • वीरेंद्र सिंह सैथवाल ने बीजेपी ज्वाइन की

भाकियू के मंडल महासचिव राजू अहलावत भाजपा में शामिल

मुजफ्फरनगर से भाकियू के मंडल महासचिव राजू अहलावत ने भाजपा का दामन थाम लिया है। लखनऊ में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दी। भाकियू ने अपनी प्रदेश कार्यकारिणी की घोषणा की है, जिसमें राजू अहलावत को शामिल नहीं किया। इससे आहत राजू अहलावत ने भाकियू को अलविदा कहा है।

UP Election: बीजेपी का ‘मैं भी पन्ना प्रमुख’ अभियान शुरू, CM योगी समेत सभी पार्टी पदाधिकारी पन्ना प्रमुख के दायित्व का करेंगे निर्वहन

दो वर्ष पहले राजू अहलावत को भाकियू हाईकमान ने जिलाध्यक्ष पद से हटा दिया था। उनके समर्थकों ने इसका विरोध किया था, लेकिन तब राजू अहलावत ने खुलकर कुछ नहीं कहा था। अब प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान नहीं मिलने से आहत होकर उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया। जल्द ही उनके समर्थक भी भाजपा में शामिल होंगे।

Check Also

आज रायबरेली में एक साथ रैली करेंगे प्रियंका, राहुल, अखिलेश और सोनिया गांधी

लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए इंडिया गठबंधन जोर शोर से चुनाव प्रचार …