Monday , May 20 2024

Lucknow : PM मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का सीएम योगी ने किया उद्घाटन

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित प्रदर्शनी का उद्घाटन किया है। इस दौरान केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और अनुराग ठाकुर मौजूद रहे।

आज का पंचांग और राशिफल : गुरुवार को मीन राशि में चंद्रमा, इन 5 राशियों को होगा फायदा

गुड गवर्नेस के तौर पर पीएम मोदी के 20 साल पूरे

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गुड गवर्नेस के तौर पर 7 अक्टूबर को 20 साल पूरे हो रहे हैं। इसे लेकर बीजेपी के पहले से ही जन्मदिन के दिन से ही कई कार्यक्रम करने की तैयारी कर ली थी।

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि, 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री का शासन व्यवस्था के मुखिया के नाते उनके 20 साल का कार्यकाल पूरा हो रहा है।

भाजपा ने इस साल 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक सेवा और समर्पण के 20 दिन को जनजागृति, जनसंपर्क के रूप में पालन करने का फैसला किया है।

गौरतलब है कि, पीएम मोदी ने सात अक्टूबर 2001 को गुजरात के सीएम पद की शपथ ली थी। इस साल यह दिन इसलिए खास है क्योंकि पीएम मोदी सार्वजनिक जीवन में 20 साल पुरे कर रहे हैं।

आनंद गिरि को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया, क्या बलवीर ही होंगे मठ के नए उत्तराधिकारी ?

यही कारण है कि, यूपी चुनाव से पहले बीजेपी अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से कर वर्ग तक पहुंचना चाहती है।

उत्तर प्रदेश में भाजपा ने अपनी चुनाव तैयारियों को लेकर बैठक शुरू कर दी है। भाजपा के चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान ने बुधवार को लखनऊ पहुंचकर भाजपा कार्यालय में संगठन के पदाधिकारियों, डिप्टी सीएम और अन्य मंत्रियों के साथ बैठक की। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी इस दौरान बैठक में मौजूद थे।

सीएम योगी ने सम्राट मिहिर भोज की प्रतिमा का किया अनावरण, कहा- महापुरुषों के योगदान को जाति से नहीं बांधना चाहिए

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …