Monday , May 20 2024

अखिलेश बोले- शिवपाल के लिए छोड़ेंगे सीट, समर्थकों का पार्टी में होगा सम्मान, बीजेपी पर बोला हमला

मैनपुरी। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक बार फिर सरकार को आड़े हाथों लिया। अखिलेश ने मंगलवार को मैनपुरी में कहा कि, भाजपा की केंद्र और राज्य सरकारों ने जनता को त्रस्त कर दिया है।

त्योहारी सीजन से पहले गुजरात सरकार का कर्मचारियों को तोहफा, महंगाई भत्ते में 11% का इजाफा

शिवपाल के समर्थकों का पार्टी में सम्मान होगा

वहीं शिवपाल के सवाल पर अखिलेश यादव ने एक बार फिर कहा कि, उनकी पार्टी छोटा दल है। वह पहले भी कह चुके हैं कि, उनके लिए सीट छोड़ी जाएगी। उनके समर्थकों का भी पार्टी में सम्मान होगा।

गाय और गंगा का सम्मान होना चाहिए

उन्होंने कहा कि, गाय और गंगा का सम्मान होना चाहिए। लेकिन इन सरकारों में न गंगा साफ हो पाई और न गाय का सम्मान हो पाया। भाजपा की दोनों ही सरकारें दुनिया की सबसे झूठी सरकार हैं।

कनाडा में ‘Calgary Stampede’ कार्निवल की धूम, हजारों लोगों ने उठाया लुत्फ

भाजपा ने अपने संकल्प पत्र से किसानों की आय दोगुनी करने और डेयरी उद्योग को बढ़ावा देकर ग्रामीण विकास करने के दोनों पन्ने फाड़ दिए हैं।

सहायक नदियां साफ होगी… तभी तो गंगा साफ होगी

अखिलेश यादव ने कहा कि, सहायक नदियां जब तक साफ नहीं होगी तब तक गंगा कैसे साफ हो पाएगी। मैनपुरी में ही ईशन नदी, काली नदी और पास की यमुना, चंबल नदी की सफाई जब तक नहीं होगी तब तक गंगा साफ नहीं हो सकती।

भाजपा के लोग नफरत फैलाने की बात करते हैं

भाजपा के हिंदुत्व के सवाल पर अखिलेश ने कहा कि, वह भी हिंदू है। बहुत से लोग अगरबत्ती जला कर घर से निकलते हैं। लेकिन भाजपा के लोग अगरबती नहीं जलाते बल्कि नफरत फैलाने की बात करते हैं।

जानिए शुभ-अशुभ मुहूर्त और ग्रह नक्षत्रों की चाल, क‍िस राश‍ि का कैसा बीतेगा मंगलवार ?

भाजपा की सरकार राष्ट्रीय संपत्ति को बेच रही है

देशभक्ति की बातें करने वाली भाजपा की सरकार राष्ट्रीय संपत्ति को बेच रही है। यदि किसी को एयरपोर्ट चाहिए, जहाज खड़ा करने के लिए पोर्ट चाहिए, बिजली लाइन, टेलीफोन लाइन, बिजली घर कुछ भी चाहिए सिर्फ पैसे ले आइए भाजपा सरकार सब कुछ दे देगी।

भाजपा ने रोक दिया मैनपुरी का विकास

अखिलेश ने कहा कि, मैनपुरी जनपद में मोहब्बतपुर के निकट बहुउद्देशीय मंडी का निर्माण होना था। लेकिन इस सरकार ने मंडी का निर्माण नहीं होने दिया।

अखिलेश ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- भाजपा की कथनी करनी में अंतर

5 वर्षों में मैनपुरी में कौन सा नया काम भाजपा सरकार ने किया

मैनपुरी के लोग जानना चाहते हैं कि इन 5 वर्षों में मैनपुरी में कौन सा नया काम भाजपा सरकार ने कराया है। केंद्र और राज्य की डबल इंजन की सरकारों के ड्राइवर भाग गए हैं।भाजपा की विकास नहीं कराना चाहती।

भाजपा सरकारों ने सब कुछ बंद कर दिया

उन्होंने कहा कि, सपा सरकार में मैनपुरी में सैनिक स्कूल बनाया गया। अस्पताल का विकास हुआ। बिजली, सड़कों की व्यवस्था कराई गई। लैपटॉप बांटे गए। विद्याधन बांटा गया। समाजवादी पेंशन से लोगों को लाभ दिलाया गया। लेकिन भाजपा सरकारों ने सब कुछ बंद कर दिया है।

एक जंग चुनावी मैदान में.. तो दूसरी सोशल मीडिया पर लड़ेगी उत्तराखंड भाजपा, लिया ये संकल्प ?

देश और दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है भाजपा

अखिलेश यादव ने कहा, भाजपा के लोगों से सावधान रहना है। भाजपा के झूठ से, भाजपा के झूठे प्रचार से समाजवादी लोग बचे। भाजपा देश और दुनिया की सबसे झूठी पार्टी है।

मैनपुरी के विकास के लिए सपा सरकार ने कोई कसर नहीं छोड़ी

उन्होंने कहा कि, नेताजी को मैनपुरी के लोग बहुत प्यार करते हैं। मैनपुरी सपा का गढ़ है। यहां के लोगों को नेताजी भी बहुत प्यार करते हैं। यही वजह है कि मैनपुरी के विकास के लिए सपा सरकार में कोई कसर नहीं छोड़ी गई।

उत्तर प्रदेश में नाइट कर्फ्यू में ढील, अब रात 11 बजे तक खुल सकेंगी दुकानें

सारी भर्तियां बंद, बढ़ रही बेरोजगारी

उन्होंने कहा कहा कि, भाजपा आरएसएस का प्रकोष्ठ है। इस सरकार ने किसानों की आय दोगुनी नहीं की बल्कि डीजल पेट्रोल को दोगुना कर दिया। भर्ती बंद कर दी गई फौज की भर्ती भी बंद हैं। बेरोजगारी लगातार बढ़ रही हैं।

Check Also

वाराणसी: आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के दाखिल अर्जेंट वाद पर सुनवाई आज

आदि विश्वेश्वर की पूजा अर्चना के लिए दाखिल अर्जेंट वाद पर रविवार यानी आज सिविल …